दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

अभिनेता दिलीप कुमार जिनके बारे में यह पता चला था की उन्हें खराब स्वास्थ के चलते एक बार फिर से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जी हां बता दे कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे अभिनेता दिलीप कुमार जिनकी तबीयत कल बिगड़ गई थी जिसके कारण अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ICU में उनका इलाज चल रहा था.

उन्हें किडनी में कुछ समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लीलावती अस्पताल के एक डॉक्टर के मुताबिक वह अभी ICU में हैं और उन्हें किडनी की समस्या है. एक दूसरे डॉक्टर ने भी कंफर्म किया कि उन्हें किडनी में प्रॉब्लम है और कई सारे टेस्ट किए जा रहे हैं.

अभी फ़िलहाल अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, दो दिन रहेंगे अस्पताल में दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, दो दिन रहेंगे अस्पताल मेंइस बीच दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीटीआई को बताया है कि अब 'साहब' की तबीयत कल(बुधवार) से बेहतर है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आज अस्पताल में ही रहने की सलाह दी है. 
 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'