पंजाब कांग्रेस में CM पद के लिए लड़ाई तेज़, चन्नी पर सिद्धू ने किया सीधा हमला
पंजाब कांग्रेस में CM पद के लिए लड़ाई तेज़, चन्नी पर सिद्धू ने किया सीधा हमला
Share:

अमृतसर: 6 फ़रवरी को लुधियाना में प्रस्तावित कांग्रेस की रैली में पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए CM फेस के नाम की घोषणा हो सकती है। इससे पहले रेत खनन मामले में मुख्यमंत्री चन्नी के भतीजे को अरेस्ट किए जाने के बाद पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने चन्नी पर जमकर निशाना साधा है। वहीं पंजाब चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर किए जाने के बाद सांसद मनीष तिवारी ने कांग्रेस हाईकमान पर तंज कसा है।

एक इंटरव्यू में सिद्धू ने सीएम पद को लेकर कहा कि किसी भी मुख्यमंत्री प्रत्याशी को कम से कम 60 विधायकों का समर्थन होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें एक ईमानदार उम्मीदवार की आवश्यकता है। आपका भाग्य इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या चुनते हैं। एक माफिया व्यक्ति आपके कार्यक्रमों को लागू नहीं कर सकता है। जो व्यक्ति खुद माफिया को बचाता हो, वह माफिया पर किस तरह शिकंजा कस सकता है?

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी CM की पसंद के लिए नैतिक अधिकार और 17 वर्षों का ट्रैक रिकॉर्ड होना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं खुद को सीएम प्रत्याशी नहीं कह सकता। किन्तु आप कितने लोगों को देखते हैं, जो सेलिब्रिटी हैं और छह चुनाव जीते हैं। सिर्फ जनता ही CM को चुन सकती है। जनता की आवाज भगवान की आवाज है। मैं यह कह सकता हूं कि मैंने दुनिया का ठेका नहीं लिया, किन्तु नवजोत सिंह सिद्धू चवन्नी रवादार नहीं है।

मोदी सरकार ने कबूला - हमारी 38 हजार वर्ग KM जमीन पर चीन ने कब्ज़ा कर रखा है, लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -