बेअदबी पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू - 'जो ऐसा करे उसे सरेआम फांसी पर लटका दो'
बेअदबी पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू - 'जो ऐसा करे उसे सरेआम फांसी पर लटका दो'
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर के स्वर्ण मंदिर (Golden temple) में 'बेअदबी' का मामला सामने आने के बाद से तनाव का माहौल है. इसी बीच पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा बयान दिया है. सिद्धू ने कहा कि जो भी बेअदबी कर रहा है, उसे सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए, क्योंकि ये एक गलती नहीं बल्कि एक कौम को खत्म करने का षड्यंत्र है.

मीडिया एजेंसी ने सिद्धू के इस बयान का वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो रविवार की एक सभा का है. इसमें सिद्धू जनसभा को संबोधित करते हुए कहते हैं, यदि कहीं भी बेअदबी होती है, चाहे कुरान शरीफ की हो, चाहे भगवत गीता की हो या गुरु ग्रंथ साहिब की हो, दोषी को सरेआम फांसी पर लटका देनी चाहिए. सिद्धू ने आगे कहा कि, गलतियां कोई भी कर सकता है, लेकिन ये गलती नहीं है. ये एक कौम को दबाने की साजिश है. ये एक कौम को समाप्त करने की साजिश है. हमारी जड़ में दीमक लगाने की साजिश है. सिद्धू ने ये भी कहा कि ऐसा शासक लेकर आओ जो पिता जैसा हो.

अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में शनिवार को रेलिंग फांदकर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने का प्रयास किया. उस युवक ने गुरु ग्रंथ साहिब पर रखी कृपाण (तलवार) को भी उठाने का प्रयास किया था. हालांकि, उसे संगत में बैठे लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद उस युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था. 

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -