सिद्धू ने फिर दिया पाकिस्तान का साथ, कहा- 'आपका नेक काम...'
सिद्धू ने फिर दिया पाकिस्तान का साथ, कहा- 'आपका नेक काम...'
Share:

बीते दिनों हुए पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति बन चुकी है और उसके बाद जवाबी कार्रवाई में भारत ने आतंकी प्रशिक्षण शिविरों पर हमला किया, जिसमे संघर्ष के बाद पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को अपने कब्जे में ले लिया लेकिन भारत के दबाव के आगे पाकिस्तान को झुकना पड़ा और वह आज उन्हें वापस लौटाने आ रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संसद में ऐलान किया कि वो अभिनंदन को आज यानी एक मार्च को रिहा कर देंगे और अभिनंदन के वापस लौटने की खबर से भारत के लोगों ने राहत की सांस ली और खुशी व्यक्त की है.

अब इसी दौरान पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ऐसा कुछ कहा है जिसके बाद वो फिर से विवादों में आ सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में इमरान खान के ऐलान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने उनकी तारीफ की है और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'इमरान खान, हर अच्छा काम अपने आप रास्ता बना लेता है. आपका यह नेक काम एक अरब लोगों को खुशी देगा. पूरा देश खुश है. मुझे अभिनंदन के माता-पिता और करीबियों के लिए बेहद खुशी है.'

आप सभी को याद हो इसके पहले भी वह अपने बयान के करण चर्चाओं में आए थे और उस कारण से उन्हें कपिल शर्मा के शो से जज की कुर्सी को छोड़ना पड़ा था. वहीं काफी ट्रोल होने के बाद उन्होंने कहा था कि वह केवल कुछ समय के लिए शो छोड़ रहे हैं वह जल्द वापस आएँगे.

टीवी के इस हैंडसम हेंक को डेट कर चुकीं हैं क्रिस्टल डिसूजा, आज मना रहीं हैं जन्मदिन

'सांस' शो को दोबारा टीवी पर लाना चाहती है यह एक्ट्रेस

'सलीम अनारकली' के बाद इस पॉपुलर शो में एंट्री करने जा रहीं हैं सोनारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -