'सांस' शो को दोबारा टीवी पर लाना चाहती है यह एक्ट्रेस
'सांस' शो को दोबारा टीवी पर लाना चाहती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता 1990 के अपने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'सांस' को दोबारा शुरू करने के लिए एक मंच की तलाश कर रही हैं और ऐसे में हाल ही में उन्होंने बात की और उनके अनुसार वह 'सांस' को दोबारा लॉन्च करने के लिए डिजिटल माध्यम पर भी उतारना चाहती हैं. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना ने कहा, "मैं 'सांस' को दोबारा लांच करना चाहती हूं और इसके लिए मैं एक ऐसे मंच की तलाश में हूं जहां हम इसे अच्छे से दोबारा लांच कर सकें. फिर चाहें वह डिजिटल माध्यम हो या टीवी..मैं किसी भी मंच के लिए तैयार हूं."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा "दो साल से हम शो को फिर से लांच करने की योजना बना रहे हैं. बस एक बार हमें एक मंच मिल जाए तो हम तुरंत इस पर काम शुरू कर देंगे. इसके अलावा मैंने पहले एक विशेष चैनल के लिए एक प्रारंभिक एपिसोड शूट किया था, लेकिन अब इसे कौन प्रसारित करता है, इसके आधार पर मुझे इसे फिर से शूट करना होगा."

आप सभी को बता दें कि शो 'सांस' साल 1990 के दशक में टेलीविजन के प्रतिष्ठित धारावाहिकों में से एक था और इसमें एक स्वतंत्र भारतीय महिला की कहानी को बताया गया था जो अपने पति के विवाहेतर संबंध से जूझती नजर आती है और उससे लड़ती भी है. इस शो में नजर आई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री के अनुसार, इस नए शो का शीर्षक 'सांस' नहीं होगा और एक अलग शीर्षक के साथ रिलीज किया जा सकता है.

एक बार फिर हॉटनेस के मामले में अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक

फरहान ने क्लिक की शिबानी की बिकिनी तस्वीर, फैंस बोले 'जोरू का गुलाम'

इस एक्टर के प्यार में सब कुछ भूल बैठी हैं जैस्मिन भसीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -