'सलीम अनारकली' के बाद इस पॉपुलर शो में एंट्री करने जा रहीं हैं सोनारिका
'सलीम अनारकली' के बाद इस पॉपुलर शो में एंट्री करने जा रहीं हैं सोनारिका
Share:

बीते दिनों कलर्स के लोकप्रिय शो 'इश्क में मरजावां' में लगातार ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं. ऐसे में इस शो में अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा और अलीशा पंवार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यह शो एक ऐसा शो है जिसे दर्शकों ने पसंद किया और अपना प्यार भी दिया. ऐसे में शो की कहानी और जबरदस्त ट्विस्ट दर्शकों के लिए बहुत शोभायमान होते हैं और इस शो के कास्ट शानदार हैं जो सभी कहते हैं. आप सभी देख रहे होंगे कि हाल में शो ने लीप लिया है और वर्तमान ट्रैक के अनुसार, दीप (अर्जुन बिजलानी) को छोड़कर हर कोई आरोही (निया शर्मा) को मारने के प्लान में है.

वहीं अब शो के आने वाले ट्रैक में काफी कुछ नतीजे दिखाई देंगे जिन्हे देखने के बाद आप हैरान हो सकते हैं. मिली खबरों के अनुसार शो में जल्द ही छह महीने का लीप लिया जाएगा, जिसके बाद दीप पूरी तरह से एक नई दुनिया में दिखाई देगी. जी हाँ, वहीं सबसे बड़ी खबर यह है कि निर्माता एक नई अभिनेत्री को शो में लाने की योजना बना रहे हैं, और यह कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया हैं. जी हाँ, सोनारिका जो दिखने में बहुत सेक्सी और हॉट हैं.

सोनारिका वह है जिन्हें आखिरी बार दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम-अनारकली में देखा गया था, इस शो में उनके अपोजिट शहीर शेख नजर आए थे. अब यह देखना काफी शानदार होने वाला है कि 'इश्क में मरजावां' में उनका कैरेक्टर कैसा दिखाया जाएगा और वह कैसी नजर आने वाली हैं. सोनारिका को आप सभी ने 'देवों के देव महादेव', 'पृथ्वी वल्लभ' जैसे शोज में देखा होगा.

एक बार फिर हॉटनेस के मामले में अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक

इस एक्टर के प्यार में सब कुछ भूल बैठी हैं जैस्मिन भसीन

फरहान ने क्लिक की शिबानी की बिकिनी तस्वीर, फैंस बोले 'जोरू का गुलाम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -