आखिर किस पार्टी में शामिल होंगे सिद्धू, उनकी पत्नी ने दिया जवाब
आखिर किस पार्टी में शामिल होंगे सिद्धू, उनकी पत्नी ने दिया जवाब
Share:

अमृतसर : यह राजनीति की कैसी विडम्बना है कि विपक्षी दल भाजपा की विधायक डॉ नवजोत कौर सिद्धू कांग्रेस को सलाह दे रही है कि वह कैप्टन अमरिंदर को पंजाब में प्रोजेक्ट नहीं करे क्योंकि उनकी छवि साफ नहीं है. सच है राजनीति में सबकुछ सम्भव है. बता दें कि भाजपा विधायक डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को कैप्टन अमरिंदर को प्रोजेक्ट नहीं करना चाहिए, क्योंकि उन पर पहले ही बहुत इल्जाम हैं. उनकी छवि भी साफ नहीं है. ईमानदारी में भी वह कहीं फिट नहीं बैठते. वह पंजाब को बचा नहीं सकते. अमृतसर से सांसद रहते हुए उनकी परफॉरमेंस जीरो रही है. सोनिया गाँधी से मुलाकात की बात से उन्होंने इंकार किया. उन्होंने कहा कि डॉ. राज कुमार वेरका को सपना आया होगा.

अपने पति और पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के भाजपा छोड़ दूसरी पार्टी में जाने की अटकलों पर डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा समय बताएगा हम क्या करेंगे. जहां पंजाब का भला होगा वहीं सिद्धू परिवार खड़ा मिलेगा. अगर अलग पार्टी बनाने का विकल्प सही लगा तो वह भी चुना जाएगा. सिद्धू परिवार ने न किसी से कुछ मांगा है और न कभी मांगेगा. आम आदमी पार्टी से 40 सीटें और अपने लिए डिप्टी सीएम का पद मांगने की बात को उन्होंने झूठ बताया.

डॉ. सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल सम्बन्धी सवाल पर कहा कि आज जनता पंजाब में बदलाव चाहती है और केजरीवाल इसी बदलाव की बात करते आए हैं तो उन्हें बदलाव की पॉलिसी पर खरा उतरकर अपने आप को साबित करने की सलाह भी दे डाली. केजरीवाल को नही जानने और न कभी उनसे मिलने का दावा करने वाली डॉ सिंह ने दिल्ली के मोहल्लों में हेल्थ क्लिनिक खोलने की तारीफ करते हुए कहा कि पंजाब के भले के लिए केजरीवाल ने जो घोषणा पत्र जारी किया है उस पर खरा उतरना होगा.

केजरीवाल का यू टर्न, आप के लिये खुले है सिद्धू के रास्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -