केजरीवाल का यू टर्न, आप के लिये खुले है सिद्धू के रास्ते
केजरीवाल का यू टर्न, आप के लिये खुले है सिद्धू के रास्ते
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूर्व क्रिकेटर नवजोतसिंह सिद्धू को लेकर यू टर्न लिया है। केजरीवाल ने कहा है कि सिद्धू के लिये आप के दरवाजे हमेशा खुले है और वे कभी भी आप में शामिल हो सकते है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से भाजपा से अपना नाता तोड़ने वाले सिद्धू के आप में शामिल होने की चर्चा चल रही थी।

आपको बता दें कि यह भी जानकारी सामने आई थी कि सिद्धू ने आप में शामिल होने के साथ ही पंजाब विधानसभा चुनाव में बतौर सीएम प्रोजेक्ट करने की शर्त भी रखी थी, लेकिन इस मांग को आप ने सिरे से नकार दिया, और इसके चलते सिद्धू की बात आप से नहीं बनी। लेकिन शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने यह कहा है कि सिद्धू उनकी पार्टी में शामिल हो या नहीं, लेकिन पार्टी उनका सम्मान हमेशा करती रहेगी। उन्होंने सिद्धू को सम्मानीय राजनेता और महान क्रिकेटर भी बताया और कहा कि सिद्धू ने आप में आने की बात जरूर कही, लेकिन किसी तरह की शर्त उन्होंने उनके सामने नहीं रखी है।

गौरतलब है कि भाजपा का दामन छोड़ने के पूर्व, भाजपा नेताओं ने सिद्धू को काफी मनाया भी था, लेकिन आखिरकार उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ दिया। सिद्धू को भाजपा सरकार ने ही राज्यसभा में भी भेजा था, परंतु कुछ दिनों बाद ही उन्होंने राज्यसभा से भी त्याग पत्र दे दिया। सिद्धू ने भाजपा पर यह आरोप लगाया था कि पार्टी उन्हें पंजाब से दूर रहने के लिये कह रही है, लेकिन वे पंजाब से दूर कैसे रह सकते है। यही कारण है कि वे भाजपा से अपना संबंद्ध नहीं रखना चाहते है। भाजपा छोड़ने के बाद से ही उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर थी। हालांकि सिद्धू ने इस मामले में अभी तक खुलकर कहा नहीं है, परंतु उनकी पत्नी ने जरूर यह कहा था कि उनके पति आप में जल्द ही शामिल होंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -