अपने ही परिवार को नौकरी बाँट रहे नवजोतसिंह सिद्धू - अनिल जोशी

अमृतसर : पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने पंजाब के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू पर आरोप लगाया है कि वे मंत्री बनने के बाद अपने परिवार में ही नौकरियां बांट रहे हैं .

बता दें कि पूर्व मंत्री अनिल जोशी द्वारा जारी बयान के अनुसार सिद्धू ने मंत्री बनने के बाद अपनी पत्नी नवजोत कौर को पंजाब भंडारण निगम का चेयरमैन बना दिया , वहीं अब अपने बेटे करणवीर सिद्धू को सहायक महाधिवक्ता (एएजी) पद पर नियुक्ति करा दी है , जबकि कड़ी मेहनत करने वाले कई काबिल नेता और कार्यकर्ता कोई जिम्मेदारी या पद मिलने की आस कर रहे हैं .सिद्धूअपने ही घर में नौकरियां बाँट रहे हैं. स्मरण रहे कि एडवोकेट जनरल पंजाब के ऑफिस  के लिए 24 लॉ अफसरों की नियुक्ति की गई है. इनमें 11 डिप्टी ए.जी.,13 असिस्टेंट ए.जी. और 4 एडिशनल एडवोकेट जनरल शामिल हैं 

उधर , भाजपा के अमृतसर जिलाध्यक्ष राजेश सैनी ने कहा कि ईमानदारी और नैतिकता की दुहाई देने वाले सिद्धू की बेटी विदेश से वापिस आकर राजनीति में उतरने की इच्छा जाहिर कर चुकी है. उन्हें पूरा यकीन है कि जल्द ही वह अपनी बेटी को भी रोजगार दिला देंगे. इसके बाद सिद्धू परिवार बेरोजगारी से पूरी तरह मुक्त हो जाएगा.

यह भी देखें

आरएसएस की शाखाओं की सीसीटीवी से होगी निगरानी

जहरीले पानी पर राजस्थान हाई कोर्ट का नोटिस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -