शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पीएम मोदी को भेजा पटनायक ने आमंत्रण

May 28 2019 08:55 AM
शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पीएम मोदी को भेजा पटनायक ने आमंत्रण

भुवनेश्वर : प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है। ओडिशा में हुए लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बीजद को कड़ी टक्कर दी थी, हालांकि वह बीजद की सत्ता को नहीं पलट सकी। भाजपा के तमाम दावों के बावजूद नवीन पटनायक अपना किला बचाने में कामयाब रहे।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कई देशों को आमंत्रण, लेकिन नहीं बुलाया गया पाक

पांचवीं बार शपथ लेंगे पटनायक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पटनायक ने बुधवार को भुवनेश्वर में आयोजित होने वाले अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया है। बताया जा रहा है कि पटनायक बुधवार को सुबह 10:30 बजे लगातार पांचवीं बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। 

दक्षिण भारत के लोकप्रिय अभिनेता और प्रखर राजनेता, जिनके सामने कांग्रेस ने भी टेक दिए थे घुटने

दिल्ली भेजा गया सन्देश 

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री को आमंत्रित करने के लिए एक विशेष संदेश दिल्ली भेजा गया है। राज्य में विभिन्न दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। हालांकि प्रधानमंत्री को भेजा गया निमंत्रण महत्वपूर्ण है क्योंकि पटनायक ने चुनाव प्रचार के दौरान मोदी को खुला निमंत्रण दिया था। पटनायक ने बालासोर लोकसभा क्षेत्र के तहत बास्ता में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी को अपने शपथ ग्रहण में आने को कहा था। इससे पहले मोदी ने एक जनसभा में घोषणा की थी कि वह राज्य में अगली भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए फिर ओडिशा आएंगे।

अमेरिका नहीं करेगा चीन के साथ कोई व्यापारिक अनुबंध - डोनाल्ड ट्रम्प

नवाज़ शरीफ की मुश्किलें बढ़ीं, अब इस मामले में फंसे

उपचुनाव में अन्नाद्रमुक ने दर्ज की शानदार जीत, पलनीस्वामी ने वोटरों को कहा शुक्रिया