उपचुनाव में अन्नाद्रमुक ने दर्ज की शानदार जीत, पलनीस्वामी ने वोटरों को कहा शुक्रिया
उपचुनाव में अन्नाद्रमुक ने दर्ज की शानदार जीत, पलनीस्वामी ने वोटरों को कहा शुक्रिया
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में नौ विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अन्नाद्रमुक नेता ओ पनीरसेलवम और के पलानीस्वामी ने सोमवार को जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस विजय से, दिवंगत नेता जे जयललिता द्वारा बनाई गई “अच्छी सरकार” अब भी “कायम” है. दोनों नेताओं ने कहा है कि जिन 22 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुआ, उनमें से नौ पर और थेनी लोकसभा सीट पर अन्नाद्रमुक को अपनी पसंद बताकर वोटरों ने उन लोगों को नज़रअंदाज़ किया है, जिन्होंने पार्टी से “विश्वासघात” किया. 

तमिल नाडु में सत्ताधारी अन्नाद्रमुक का भविष्य इन 22 सीटों के परिणामों पर टिका हुआ था. इनमें से 18 सीटें दिनाकरन समर्थक अन्नाद्रमुक विधायकों को अयोग्य करार दिए जाने के कारण रिक्त हुई थीं, जिन्होंने 2017 में सीएम पलानीस्वामी के विरुद्ध विद्रोह कर दिया था. ये विधायक अपने गुट का विलय पनीरसेलवम की अध्यक्षता वाले धड़े के साथ करने से खफा थे. 

पनीरसेलवम तब बागी धड़े की अगुवाई कर रहे थे. अन्नाद्रमुक के समन्वयक पनीरसेलवम और संयुक्त समन्वयक पलानीस्वामी ने पार्टी के समर्थन में मतदान के लिये वोटरों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि सियासी पार्टी के संस्थापक दिवंगत एम जी रामचंद्रन और जयललिता ने आवाम के फैसले को हमेशा भगवान का फैसला बताया है. 

गुजरात के डिप्‍टी सीएम से मिले अल्पेश ठाकोर, थाम सकते हैं भाजपा का दामन

CWC बैठक की बातें आईं सामने, तो सुरजेवाला ने मीडिया को दी ये हिदायत

राज्यपाल से मिलेंगे बसपा के 6 विधायक, सियासी खेमे में हलचल तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -