'आकाश विजयवर्गीय' ने जिस मकान के लिए की थी पिटाई, अब ये हो गया हाल
'आकाश विजयवर्गीय' ने जिस मकान के लिए की थी पिटाई, अब ये हो गया हाल
Share:

बहुत समय से सुर्खियों में रहा विवादित मकान को निगम ने  इंदौर में कार्रवाई करते हुए  मकान तोड़ दिया गया है, जिसे बचाने के लिए भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम के अधिकारियों की पिटाई कर दी थी. नगर निगम की रिमूवल टीम के 150 लोगों का अमला सुबह 10.15 बजे मौके पर पहुंचा। डेढ़ घंटे में मकान ध्वस्त कर दिया गया.

पाकिस्तान ने गाया पुराना राग- 'पाक में नहीं है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम'

आपकी जानकारी के लिए बता दे  कि 26 जून को इस मकान पर कार्रवाई के दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा क्रिकेट के बल्ले से निगम अफसरों को पीटने के बाद मामला गर्मा गया था. यह मामला इतना सुर्खियों में रहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत देनी पड़ी थी. भाजपा संसदीय दल की बैठक में उन्होंने पार्टी को सख्त संदेश देते हुए कहा था कि बेटा किसी का भी हो, उसकी मनमानी नहीं चलेगी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेतावनी के बाद 'बल्ला कांड' में भाजपा ने आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस तो जारी कर दिया पर अब आगे की कार्रवाई के लिए हाईकमान के इशारे का इंतजार है. पार्टी नेताओं की मानें तो सारा मामला माफीनामा के साथ निपटाया जा सकता है. पार्टी नेताओं ने जो लाइन तैयार की है, उसके मुताबिक नया विधायक होने के साथ ही गलती स्वीकार कर माफी मांग लेने के बाद प्रकरण को ठंडे बस्ते में डाला जा सकता है.

Budget 2019 : निवेशों की उम्मीदों पर पानी फिरा, शुरूआती उछाल से सेंसेक्स 150 अंक गिरा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  संघ भी इस पक्ष में नहीं है कि आकाश के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. दूसरी वजह प्रदेश में भाजपा के विधायकों की संख्या पहले ही 109 से घटकर 108 बची है, अब पार्टी और खतरा नहीं लेना चाहती है.भोपाल के एमपी नगर जोन वन में अवैध ठेले और गुमटियों को हटाने के दौरान भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने विरोध किया। करीब छह घंटे बाद बिना कार्रवाई किए ही नगर निगम का अमला बैरंग लौटा गया. निगम अधिकारियों के अनुसार शनिवार को कार्रवाई की जाएगी।पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर गरीबों को सताया जा रहा है. पहले उनको जगह दी जाए ताकि उनकी रोजी रोटी चलती रहे. फिर हटाने की बात हो. यदि गलत तरीके से कार्रवाई की जाती है तो हम मंत्रालय के अधिकारियों का घेराव करेंगे इस प्रकार उन्होंने अपनी मंशा बता दी है.

Union Budget 2019 : सस्ता घर खरीदने वालो को मिली राहत, इतनी है ब्याज पर छूट

Union Budget : इस प्रकार 1 लाख करोड़ जुटाएगी सरकार

Union Budget 2019 : बैंकों ने वसूले 4 लाख करोड़, NPA में आई इतनी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -