एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल प्रिया, देखिए नया फोटोशूट
एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल प्रिया, देखिए नया फोटोशूट
Share:

अपनी अदाओं से पूरे विश्व को अपना कायल कर चुकी प्रिया प्रकाश वरियर एक बार फिर इंटरनेट पर राज कर रही हैं. अपने अंखियों की गोली से करोड़ो लोगों के दिलों को अपना निशाना बना चुकी प्रिया ने हाल ही में अपना एक नया फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. उन्हें देखने के बाद दिमाग में डिज़्नी में नज़र आने वाली राजकुमारी की झलक तैयार हो रही है.

पिंक गाउन में नज़र आ रही प्रिया बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी प्रिया को बॉलीवुड से भी ऑफर आ चूका है जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ नज़र आ सकती हैं. धड़ल्ले से वायरल हो रहा प्रिया प्रकाश का यह फोटोशूट एक फैशन ब्रैंड के लिए करवाया गया है. फोटोस में नज़र आ रहे प्रिया के वेस्टर्न लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया की आँख मारने और फ्लाइंग किस वाली अदा को तो उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी कॉपी कर रहे हैं. वायरल हो रहे फोटोशूट में भी प्रिया की किलर स्माइल और आंखें, फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. बताया जा रहा है कि अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी के कारण प्रिया प्रकाश को रोहित शेट्टी की मूवी 'सिम्बा' मिल चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कंगना ने अपने सपनों के आशियाने में किया प्रवेश

इस कारण गौरवान्वित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा

बिग बी की इस वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -