बिग बी की इस वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई...
बिग बी की इस वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई...
Share:

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत को लेकर काफी चर्चाए हो रही हैं. अमिताभ बच्चन की ख़राब सेहत की खबर सुनकर उनके प्रशंसकों के बीच खलबली मच गई. लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार हैं और बिग बी अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही थी जिसे अमिताभ बच्चन की तस्वीर कहा जा रहा था. इस तस्वीर में एक शख्स नजर आ रहा था जिसके चेहरे पर झुर्रियां थी. इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन के 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लुक को कहकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा था.

अमिताभ बच्चन फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' की शूटिंग जोधपुर में कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए आमिर खान ने भी अपनी नाक छिदवाई हैं. राजस्थानी परिवेश पर बनी इस फिल्म में लोग सिर्फ अमिताभ बच्चन के लुक को देखने का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और इसलिए इस तस्वीर को अमिताभ के लुक के नाम से वायरल किया जा रहा था. लेकिन अगर आपको भी ऐसा ही लग रहा हैं कि ये तस्वीर अमिताभ बच्चन की हैं तो आप बिलकुल गलत हैं.

ये वायरल तस्वीर अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि पाकिस्तान में रहने वाले अफगान रेफ्यूजी की है. इस तस्वीर को एक अमेरिकन फोटोग्राफर ने खींचा था और उन्होंने इसे पिछले साल जनवरी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. ये तस्वीर 68 साल के शाहबाज की है जो पाकिस्तान में रहते है. इस वायरल तस्वीर को अब तक 1 लाख 21 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. अब तो फैंस को फिर अमिताभ बच्चन के लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इतिहास रचने से चंद कदम दूर सोनू के टीटू की स्वीटी

जन्मदिन विशेष: हनी सिंह का संगीत सफर एक नज़र में...

Birthday Special : आलिया भट्ट स्पेशल जोक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -