एक बार फिर शादी के बंधन में बंधेंगे नताशा और हार्दिक
एक बार फिर शादी के बंधन में बंधेंगे नताशा और हार्दिक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या इंडस्ट्री के सुपर कूल कपल्स में से एक कहे जाते है। दोनों ने साल 2020 में उदयपुर में कोर्ट मैरिज की थी और शादी से पहले ही कपल ने बेबी बॉय को वेलकम भी किया है। खबरों का कहना है कि हार्दिक और नताशा कि कोर्ट मैरिज बहुत जल्दबाजी में हुई थी और स्टार कपल लैविश वेडिंग भी करना चाह रहे है। हालांकि कोविड और फिर क्रिकेट के बिजी शेड्यूल की वजह से अवसर नहीं मिला। अब बताया जा रहा है कि उदयपुर में होने वाली शादी के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी ही हो गई है।

नताशा और हार्दिक पति-पत्नी बनने के तीन वर्ष उपरांत दोबारा शादी करने वाले हैं। दोनों की प्राइवेट शादी को पूरे तीन वर्ष हो चुके हैं और अब वे दोबारा से वैलेंटाइन डे पर अपनी वेडिंग के लिए प्लान कर रहे हैं। खबरों का कहना है कि हार्दिक पांड्या साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी कर चुके है लेकिन वह आगामी 14 फरवरी को एक बार फिर शादी करने की तैयारियों में लगे हुए है।

खबरों का कहना है कि शादी उदयपुर के एक होटल से होगी और इस शाही समारोह में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होने वाले है। शादी के फंक्शन 13 फरवरी से 16 फरवरी तक चलने वाले है। हल्दी-मेहंदी और संगीत के साथ शादी के उपरांत भी एक फंक्शन रखा गया है। बता दें कि यह काफी शानदार शादी होने वाली है और इसकी तैयारी पिछले वर्ष नवंबर में शुरू हो गई थी। बता दें कि हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हो गई थी। नताशा तब नहीं जानती थीं कि हार्दिक क्रिकेटर हैं। एक साक्षत्कार के  बीच हार्दिक ने खुद इस कहानी के बारे में बताया था। उन्होंने बोला था- नताशा को कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं। हमने एक-दूसरे से बातचीत की और धीरे-धीरे क्लोज आए। हार्दिक और स्टैनकोविक कई पार्टियों में भी साथ दिखने लगे। हालांकि, 2020 से पहले दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया। हार्दिक को लगा कि नताशा ही वह इंसान हैं, जिसके साथ वह पूरी जिंदगी बिता सकते हैं। जिसके उपरांत हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलाया और एक वर्ष के अंदर ही हार्दिक ने रिश्ते पर मुहर लगा दी।

जानिए क्यों चर्चा का विषय बनी जीनत की फोटो...?

'रॉकेट बॉय 2' का टीजर हुआ रिलीज

जब जावेद को सताया था मौत का डर तब उन्होंने छोड़ दी थी ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -