'रॉकेट बॉय 2' का टीजर हुआ रिलीज
'रॉकेट बॉय 2' का टीजर हुआ रिलीज
Share:

देश की सीमाओं पर दुश्मन देशों के हमले और वैश्विक संघर्ष के बीच अपनी सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए इंडिया का परमाणु संपन्न राष्ट्र बनना एक उपाय का तरीका था। यदि बोला जाए कि इसके बाद भारत के एक नए युग की शुरुआत हुई तो गलत नहीं होगा। ...और इसका श्रेय देश के महान वैज्ञानिकों को ही दिया जाता है, जो देश को मजबूत बनाने की इस अविश्वसनीय यात्रा के साक्षी बन गए। उन्हीं वैज्ञानिकों की कहानी और देश को परमाणु संपन्न बनाने के सफर को 'रॉकेट बॉय 2' में दिखाया जाने वाला है। आज इसका टीजर जारी हो गया है।

टीजर की शुरुआत में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की झलक है। अधिकारी इंदिरा गांधी से परमाणु परीक्षण के सामने आने वाली चुनौतियों पर चर्चा करते हैं और एक बार फिर से सोचने की बात भी बोलते है। यदि, दूसरी तरफ वैज्ञानिक इसकी जरूरत पर चर्चा करते दिखाई देते है। यह चर्चा दरअसल, होमी भाभा और डॉ. विक्रम साराभाई के मध्य की है। जिनके किरदार सीरीज में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह अदा करते हुए दिखाई दे रहे है।

 

वैज्ञानिकों के मध्य एक गंभीर मसले पर गहन चर्चा भी की जा रही है। किसी को अमेरिका और अन्य मजबूत देशों की नाराजगी का डर सताने लगा है तो वहीं डॉ होमी जे भाभा और डॉ विक्रम साराभाई पूरी निडरता के साथ आगे की सभी तैयारियों पर चर्चा करते दिखाई दे रहे है। इस गहन चर्चा के मध्य APJ अब्दुल कलाम की आवाज सुनाई देती है कि 'अधूरी जंग को पूरा करने का वक्त आ गया है।' जिसके उपरांत क्या होता है, यह टीजर में देखना दिलचस्प होने वाला है।

सामने आया कार्तिक की फिल्म शहज़ादा का नया पोस्टर

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के समर्थन में आई कंगना रनौत

उर्वशी के फैंस को लगा बड़ा झटका, कांतारा 2 में नजर नहीं आएगी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -