Video: डीजे वाले बाबू गर्ल ने की पानी में मस्ती, अचानक दिखने लगे प्राइवेट पार्ट्स
Share:

अपने डांस और अपने सेक्सी अवतार को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में रहने वाली डीजे वाले बाबू गर्ल नताशा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी दरअसल में नताशा इन दिनों मॉरीशश में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की तस्वीरों को, वीडियो को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रहीं हैं. पानी में नताशा ब्लैक बिकिनी में एन्जॉय कर रहीं हैं और बहुत ही हॉट लग रहीं हैं. नताशा ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' से ही हांसिल की थी और उसके बाद उन्हें किसी भी गाने में नहीं देखा गया.

नताशा टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं और वह एक सर्बियन मॉडल भी हैं. कुछ समय पहले ही उनका नाम टीवी के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बते' के को स्टार एली गोनी के साथ जुड़ा था जिसे लेकर दोनों ने इंकार कर दिया था. दोनों ने अक्सर ही यह कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. नताशा का सेक्सी अवतार हर वक्त सुर्ख़ियों में रहा है और वह अक्सर ही अपनी सेक्सी फोटोज की वजह से पॉपुलर हुई हैं.

फिलहाल अपने इस पानी वाले वीडियो को लेकर नताशा सुर्ख़ियों में छाई हैं और इस वीडियो को अब तक लाखो लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जा चुका हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस बरकरार रखने वाली नताशा इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं और केवल वेकेशंस पर एन्जॉय करने में ध्यान दे रहीं हैं.

अब 'Gay' बनने को तैयार है बिग बॉस 11 का यह कंटेस्टेंट

करिश्मा तन्ना पर बढ़ता जा रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार

इस टीवी एक्ट्रेस ने पति संग यूँ मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -