नताली रेयेस साइंस-फिक्शन थ्रिलर 'टुमॉरो बिफोर आफ्टर' का करेगी नेतृत्व
नताली रेयेस साइंस-फिक्शन थ्रिलर 'टुमॉरो बिफोर आफ्टर' का करेगी नेतृत्व
Share:

'टर्मिनेटर: डार्क फेट' ब्रेकआउट नताली रेयेस अगली एपोकैलिकप्टिक साइंस-फाई थ्रिलर फिल्म 'टुमॉरो बिफोर आफ्टर' का शीर्षक होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता अल्फोंसो क्विजादा फिल्म का लेखन और निर्देशन करेंगे, जिसकी शूटिंग इस महीने के अंत में कोलंबिया में होगी। 

फिल्म में, रेयेस एक अनाम महिला की भूमिका निभाएंगे, जो सर्वनाश के बाद की दुनिया में अपने दम पर जीवित रहने के लिए संघर्ष करती है, दूसरों की तलाश में, केवल एक आवारा कुत्ते के साथ। "अपनी खोज में, वह एक ऐसी दुनिया से टकराती है जो ढह गई है और पूरी तरह से नष्ट हो गई है, और ऐसा लगता है कि लंबे समय तक, वह दुनिया में एकमात्र जीवित बची है जब तक कि उसे एक दिन पता नहीं चलता कि वह गर्भवती है। 

समझ में नहीं आता कि यह कैसे हो सकता है संभव हो, तो वह अपने अस्तित्व पर सवाल उठाने लगती है। इस परियोजना का निर्माण चाड बरगर की अपोलो पिक्चर्स और इयान इहनाटोविक्ज़ की पहली पीढ़ी की राजधानी द्वारा किया जाएगा। रेयेस ने टिम मिलर की 'टर्मिनेटर: डार्क फेट' में दानी रामोस की भूमिका के साथ शुरुआत की, जिसे फिल्म निर्माता जेम्स कैमरन द्वारा निर्मित किया गया था। उन्होंने 2018 की हिट 'बर्ड्स ऑफ पैसेज' में भी अभिनय किया।

1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफ़ॉर्मेनिया'

माइली साइरस ने निक जोनास को उनके गाने की 13वीं वर्षगांठ पर शेयर किया ये पोस्ट

टेलर स्विफ्ट के 'रेड (टेलर का संस्करण)' के लिए फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -