1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफ़ॉर्मेनिया'
1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफ़ॉर्मेनिया'
Share:

"होटल ट्रांसिल्वेनिया" फ्रैंचाइज़ी में चौथी और अंतिम किस्त, "होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफ़ॉर्मेनिया" अब एक बहुत ही डरावना महीने के दौरान शुरू होगी। पहले 23 जुलाई के लिए दिनांकित, सोनी पिक्चर्स एनिमेशन फिल्म अब 1 अक्टूबर को रिलीज़ होगी, हैलोवीन सीज़न की शुरुआत। फिल्म में ड्रेक (ब्रायन हल) और बाकी राक्षस ट्विस्ट और टर्न से भरे एक नए साहसिक कार्य को देखेंगे। जब वैन हेलसिंग (जिम गैफिगन) द्वारा बनाया गया एक नया आविष्कार सभी राक्षसों को मनुष्यों में और जॉनी (एंडी सैमबर्ग) को एक राक्षस में बदल देता है, तो परिवर्तन स्थायी होने से पहले उन्हें वापस स्विच करने के लिए एक साथ काम करना होगा।

"होटल ट्रांसिल्वेनिया" फ्रैंचाइज़ी निर्माता गेन्ंडी टार्टाकोवस्की फिल्म के पटकथा लेखक और कार्यकारी निर्माता हैं, जो जेनिफर क्लुस्का और डेरेक ड्रायमन द्वारा निर्देशित है। सेलेना गोमेज़ ड्रेक की बेटी, माविस के रूप में अपनी भूमिका को दोहराती हैं, और एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करती हैं। "होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफॉर्मेनिया" भी मिशेल मर्डोका द्वारा निर्मित और एलिस डेवी गोल्डस्टोन द्वारा निर्मित कार्यकारी है। हल, गैफिगन, सैमबर्ग और गोमेज़ के अलावा, फिल्म के कलाकारों में कैथरीन हैन, कीगन-माइकल की, स्टीव बुसेमी, डेविड स्पेड, आशेर ब्लिंकॉफ, ब्रैड एब्रेल, फ्रैन ड्रेशर और मौली शैनन शामिल हैं।

फ्रैंचाइज़ी की पिछली किस्त, 2018 की "होटल ट्रांसिल्वेनिया 3: समर वेकेशन" ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग $ 167.5 मिलियन की कमाई की। हालांकि, इसे आलोचकों से मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, जिसमें वैराइटी के स्कॉट टोबियास ने लिखा: अब 'होटल ट्रांसिल्वेनिया 3: समर वेकेशन', जो अब तक की सबसे खराब श्रृंखला है, होटल में लगभग कोई समय नहीं बिताता है और क्लासिक राक्षसों पर टिप्पणी से बाहर हो जाता है।

माइली साइरस ने निक जोनास को उनके गाने की 13वीं वर्षगांठ पर शेयर किया ये पोस्ट

टेलर स्विफ्ट के 'रेड (टेलर का संस्करण)' के लिए फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएँ

पॉल वॉकर की बेटी मीडो ने F9 प्रीमियर को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -