टेलर स्विफ्ट के 'रेड (टेलर का संस्करण)' के लिए फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएँ
टेलर स्विफ्ट के 'रेड (टेलर का संस्करण)' के लिए फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएँ
Share:

स्विफ्टीज़ एक बहुत ही जबरदस्त प्लान, गूढ़ सुराग और ईस्टर अंडे हैं जो टेलर स्विफ्ट अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल और सार्वजनिक दिखावे में ब्रेडक्रंब की तरह हैं। फिर भी, प्रशंसकों - जो इस बात से आश्वस्त थे कि इस साल के नंबर 1 एल्बम फियरलेस (टेलर के संस्करण) के बाद अगली फिर से रिकॉर्ड की गई रिलीज़ 1989 में फिर से बनाई जाएगी - उसको शुक्रवार (18 जून) को इस घोषणा के साथ हटा दिया गया कि अगला फिर से- स्विफ्ट के कैटलॉग में रिकॉर्ड किया गया एल्बम उसका चौथा, रेड (टेलर का संस्करण) होगा। 

वही जब यह मूल रूप से 2012 में गिरा, तो रेड बिलबोर्ड 200 पर उसका तीसरा नंबर 1 एल्बम बन गया, इसके पहले सप्ताह में 1.21 मिलियन प्रतियां चली गईं। जब वर्ष समाप्त हो गया, रेड 2012 का दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला एलपी था, जो एडेल के 21 के बाद 3.11 मिलियन था।
 
रेड ने बिलबोर्ड हॉट 100 पर अपना पहला नंबर 1 भी समेटा, "वी आर नेवर एवर गेटिंग बैक टुगेदर"; चार शीर्ष 20 हिट ("बिगिन अगेन," "आई नो यू वेयर ट्रबल," "22" और "रेड") का अनुसरण करेंगे। प्रशंसकों ने अपने उत्साह और आश्चर्य को व्यक्त करने के लिए जल्दी से ट्विटर का रुख किया, पहले एल्बम के 30-ट्रैक संस्करण के आगामी 19 नवंबर को रिलीज होने का जश्न मनाते हुए, जिसमें स्विफ्ट ने आराम से देश और लोक की सीमाओं को पार करते हुए पाया।

पॉल वॉकर की बेटी मीडो ने F9 प्रीमियर को लेकर कही ये बात

किम कार्दशियन ने कहा- मैंने जो कुछ भी चाहा है उसे हासिल करने के लिए मैंने जीवन में बहुत मेहनत की...

नई मूवी स्पिनिंग गोल्ड में विज खलीफा ने जॉर्ज क्लिंटन के रूप में किया कास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -