माइली साइरस ने निक जोनास को उनके गाने की 13वीं वर्षगांठ पर शेयर किया ये पोस्ट

माइली साइरस ने अपने गीत 7 थिंग्स की 13 वीं वर्षगांठ मनाते हुए प्रशंसकों को एक याद दिलाने के लिए एक चक्कर में छोड़ दिया। विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए, साइरस ने पुरानी यादों में डुबकी लगाने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने 7 थिंग्स संगीत वीडियो के साथ-साथ इससे जुड़ी अन्य यादों की तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला से युक्त एक पोस्ट साझा किया। हालांकि, प्रशंसक माइली के पूर्व प्रेमी निक जोनास को उनके वीडियो में दिखाई गई एक पुरानी तस्वीर में टैग करने के कदम पर काबू नहीं पा सके। 

साइरस ने इंस्टाग्राम पर अपने गाने की सालगिरह मनाते हुए तस्वीरों और वीडियो का एक संग्रह पोस्ट किया। साझा की गई तस्वीरों में से एक में संगीत वीडियो का एक स्क्रीनशॉट भी था, जिसमें वह जोनास की एक तस्वीर पकड़े हुए दिखाई दे रही है, हालांकि उसका चेहरा डूडल-ऑन है। 'नीली' के प्रशंसकों को चिल्लाते हुए, साइरस ने अपने ब्रेकअप एंथम में चित्रित पुरानी तस्वीर पर गायिका को टैग किया। हालाँकि माइली बस यहीं नहीं रुकी, उसने पोस्ट में सेलेना गोमेज़ को भी टैग किया क्योंकि उसने 2008 के टीन च्वाइस अवार्ड्स से डिज़नी स्टार के साथ एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया था। 

प्रशंसकों ने नोटिस किया कि कैसे साइरस ने उस समय के लोकप्रिय प्रेम त्रिकोण पर मजाक उड़ाया था, निक ने साइरस से अलग होने के बाद गोमेज़ को डेट किया। पोस्ट में माइली के 2009 के संस्मरण के एक अंश को भी शामिल किया गया था जिसमें उन्होंने गीत के बारे में बात की थी, "मैं उसे दंडित करना चाहती थी, मुझे चोट पहुँचाने के लिए उसे वापस पाने के लिए। यह उस सूची से शुरू होती है जिससे मैं 'नफरत करती हूँ।' लेकिन मैं नफरत करने वाला नहीं हूं। मेरा दिल शुरू से जानता था कि यह एक प्रेम गीत में बदल जाएगा, लेकिन आप जानते हैं, कम से कम मुझे इसमें से कुछ अच्छे गाने मिल रहे हैं।"

टेलर स्विफ्ट के 'रेड (टेलर का संस्करण)' के लिए फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएँ

पॉल वॉकर की बेटी मीडो ने F9 प्रीमियर को लेकर कही ये बात

जॉन पैरागॉन ने दुनिया को कहा अलविदा

Most Popular

- Sponsored Advert -