नासिक में बादल फटने जैसी बारिश, बहीं गाड़ियां और मकान ढहे
नासिक में बादल फटने जैसी बारिश, बहीं गाड़ियां और मकान ढहे
Share:

नासिक: महाराष्ट्र में गणेश उत्सव के दौरान कई इलाकों में मूसलाधार बरसात देखने को मिल रही है। जी दरअसल यहाँ नासिक जिले में बादल फटने जैसी बारिश हुई है और अब उस दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं। यहाँ सिन्नर तालुका के कई गांवों में घरों में पानी भर गया है। बताया जा रहा है सिन्नर तालुका के कई गांवों में घरों में पानी भर गया है और कुछ घर तबाह हुए हैं। इसके अलावा यहाँ के कई लोग लापता बताए जा रहे हैं और कुछ गाड़ियां तेज बहाव में बह गई हैं।

बताया जा रहा है मूसलाधार बरसात की वजह से यहाँ का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। यहाँ शिरडी के साईं बाबा मंदिर के प्रसादालाय में भी पानी भरने की खबर है और इसी तरह इगतपुरी का इलाका भी बरसात से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। आपको बता दें कि सिन्नर में बाढ़ जैसे हालात को ध्यान में रखते हुए नायब तहसीलदार को तुरंत बाढ़ के नुकसान का पंचनामा करने को कह दिया गया है। यहाँ कल रात शुरू हुई तेज बारिश से सिन्नर के पुल के ऊपर तक आकर पानी बहने लगा।

वहीं देवपुर सड़क पर देवनदी के ऊपर बना पुल का एक हिस्सा भी बह जाने की खबर है। कहा जा रहा है पुल बह जाने की वजह से एक बड़ी सी ट्रक पानी में अटक गई है और इस वजह से दोनों तरफ की आवाजाही एकदम से रूक गई है। खबरों के मुताबिक नासिक में इस वक्त भी मूसलाधार बरसात शुरू है और मुंबई नाका, शालीमार, सीबीएस, पुराना नासिक, रामकुंड, राणे नगर, पंचवटी में सड़कें पूरी तरह से पानी के नीचे आ गई हैं।

कान का इलाज करवाने गई थी लड़की, डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते कटवाने पड़े हाथ

इंदौर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महापौर भार्गव ने किया स्वागत

आंगनबाड़ी के मिड-डे मील में बच्चों को दिया छिपकली वाला खाना, 12 की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -