कान का इलाज करवाने गई थी लड़की, डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते कटवाने पड़े हाथ
कान का इलाज करवाने गई थी लड़की, डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते कटवाने पड़े हाथ
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के एक बड़े अस्पताल पर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा है। जी हाँ, इस मामले में जो भी हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ शिवहर की एक युवती ने आरोप लगाया है कि वो अपने कान का इलाज कराने पटना के इस नामी अस्पताल में गयी लेकिन अस्पताल ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। जी दरअसल अस्पताल वालों के एक गलत कदम ने लड़की का जीवन बर्बाद कर दिया। जी दरअसल कान के ऑपरेशन के बाद अस्पताल में नर्स व डॉक्टरों ने ऐसी लापरवाही को अंजाम दिया कि युवती को अपना हाथ कटवाना पड़ गया। इस मामले में शिवहर की रहने वाली रेखा अपनी पीड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।

जी हाँ और उनके समर्थन में भी सोशल मीडिया पर मुहिम चल रही है। जी दरअसल रेखा का आरोप है कि उन्हें कान में दर्द की शिकायत थी और इसके इलाज के लिए पटना के एक बहुचर्चित अस्पताल में वो गयीं। यहाँ डॉक्टर ने ऑपरेशन की सलाह दी और रेखा की सहमति के बाद सर्जरी कर दी गयी, हालाँकि अस्पताल कर्मियों की लापरवाही ने रेखा की जिंदगी ही तबाह कर दी। जी दरअसल रेखा का आरोप है कि कान के ऑपरेशन के बाद अस्पताल में नर्स ने उन्हें एक इन्जेक्शन लगाया। रेखा की बहन का कहना है नर्स ने सुई गलत तरीके से लगा दी। जी दरअसल बांह को बांधकर वो सुई दी गयी और कुछ ही मिनट के बाद रेखा को असहनीय पीड़ा शुरू हो गयी।

इस मामले में रेखा की बहन का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर व नर्सों को कइ बार जाकर ये शिकायत की लेकिन उन्होंने इसे अनसुनी कर दी। उसके बाद रेखा का बायां हाथ पूरा नीला पड़ गया और कुछ समय बाद हाथ का रंग काला पड़ा और असहनीय दर्द रहने लगा। देखते ही देखते हाथ पूरी तरह सूज गया और इसके बाद वो आइजीआइएमएस अस्पाल गये। वहां डॉक्टरों ने मजबूरी जताते हुए कहा कि हाथ काटना पड़ेगा। रेखा की बहन का कहना है वो अंत में एक और नामचीन अस्पताल गयीं जहां डॉक्टरों ने तमाम कोशिश की लेकिन अंत में उन्हें हाथ काटना ही पड़ा।

गाज़ीपुर हादसा: सांप के कारण डूबी थी नाव, काल के गाल में समा गए 7 लोग

इतिहास में पहली बार चांदी की पालकी में सवार होकर उज्‍जैन भ्रमण करेंगे कालभैरव

बिहार में बासी ताड़ी का कहर, IGIMS में भर्ती हुए 25 मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -