आंगनबाड़ी के मिड-डे मील में बच्चों को दिया छिपकली वाला खाना, 12 की हालत गंभीर
आंगनबाड़ी के मिड-डे मील में बच्चों को दिया छिपकली वाला खाना, 12 की हालत गंभीर
Share:

गोपालगंज: गोपालगंज में बीते गुरुवार को आंगनबाड़ी केंद्र के मिड-डे मील में खिचड़ी खाने से 12 बच्चों के बीमार होने की खबर मिली है। इस मामले को बरौली प्रखंड के सरेया पहाड़पुर गांव के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या- 139 का बताया जा रहा है। इस मामले में बच्चों के अभिभावकों का आरोप है कि मिड-डे मील में छिपकली गिर गयी थी, जिसके बाद खिचड़ी खाने से बच्चे बीमार हो गये। बताया जा रहा है बच्चों को निजी क्लिनिक में ले जाया गया, जहां से अभिभावकों ने सभी बच्चों को सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे। इस मामले में सदर अस्पताल के डॉक्टर ने सभी बच्चों को स्वस्थ बताया है और ऑब्जर्वेशन के तौर पर बच्चों को कुछ देर तक इमरजेंसी वार्ड में रखने की बात कही।

कहा जा रहा है जिन बच्चों को सदर अस्पताल में लाया गया, उनमें सोनम खातून, चांदनी कुमारी, सोनम कुमारी, अंशिका कुमारी, आयुष कुमार, दीपांशु कुमार, दीपू कुमार, अनीश कुमार, आदित्य कुमार, खुशबू कुमारी आदि शामिल हैं। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों को खाने के लिए मिड-डे मील के तहत खिचड़ी बनायी गयी थी। वहीं खिचड़ी बनाने के दौरान अचानक छिपकली गिर गयी और इसके बाद किसी की नजर छिपकली पर नहीं पड़ी और सभी बच्चों को खाना दे दिया गया।

वहीं जब एक-एक कर बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी, तो अभिभावकों को बुलाया गया और मिड-डे मील के बर्तन की जांच की गयी तो मरी हुई छिपकली निकली। दूसरी तरफ आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका और इससे संबंधित अधिकारी ने कुछ भी बोलने से साफ़ मना कर दिया है। जी दरअसल अभिभावकों का आरोप है कि घटना होने के बाद जब हंगामा हुआ, तो सेविका भाग गयी।

बिहार में बासी ताड़ी का कहर, IGIMS में भर्ती हुए 25 मरीज

गाज़ीपुर हादसा: सांप के कारण डूबी थी नाव, काल के गाल में समा गए 7 लोग

इतिहास में पहली बार चांदी की पालकी में सवार होकर उज्‍जैन भ्रमण करेंगे कालभैरव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -