जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अब उठाया ये बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड तथा कारोबारी राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते थे। वह कई फनी वीडियोज साझा करते थे। हालांकि पोर्नोग्राफी मामले में नाम आने के पश्चात् राज की जिंदगी पूरी तरह बदल गई। 2 महीने तक राज को जेल में गुजारना पड़ा था। जेल से बाहर आने के पश्चात् से लेकर अब तक राज ने अभी तक पब्लिक अपीयरेंस नहीं दी है।

हालांकि अब राज ने अचानक अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स जैसे कि इंस्टाग्राम एवं ट्विटर डिलीट कर दिए हैं। राज ने ये निर्णय क्यों लिया इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें कि शिल्पा ने भी अभी तक राज के साथ कोई तस्वीर साझा नहीं की है। हाल ही में शिल्पा ने करवा चौथ का व्रत रखा था। प्रत्येक वर्ष वह इस अवसर पर राज के साथ तस्वीरें साझा करती थीं। इस बार भी शिल्पा ने राज के लिए व्रत रखा, मगर उनके साथ तस्वीर नहीं साझा की। हालांकि अपनी सिंगल फोटो शिल्पा ने अवश्य साझा की थी।

वही इतना ही नहीं हाल ही में शिल्पा, अलीबाग के लिए दोनों बच्चों के साथ रवाना हुईं। हालांकि राज उनके साथ दिखाई नहीं दिए थे। आपको बता दें कि राज को 50 हजार के मुचलके पर जमानत प्राप्त हुई है। राज ने अपने आवेदन में लिखा था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया था। इसके साथ-साथ उनका दावा था कि उनके विरुद्ध जो शिकायत दर्ज हुई है उसको लेकर कोई भी गवाह नहीं है कि वह एडल्ट कंटेंट बनाने में सक्रीय थे। उन्होंने ये भी बताया था कि चार्ज शीट में उनके विरुद्ध कोई भी शिकायत दर्ज नहीं थी कि वह वीडियो शूटिंग में सम्मिलित थे। FIR में भी उनका नाम नहीं था, मगर पुलिस ने जबरदस्ती उन्हें इस मामले में घसीटा।

क्या आर्यन खान ड्रग मामले में दी गई थी रिश्वत ? मुख्य गवाह ने किए सनसनीखेज खुलासे

दिवाली से पहले सुष्मिता सेन के घर आई लक्ष्मी, लिखा स्पेशल नोट

जानिए आखिर क्यों शाहरुख खान ने अपने घर का नाम रखा था मन्नत?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -