लगातार हार के बाद कप्तान कोहली को OUT करेगी BCCI ? आज होगी बड़ी बैठक
लगातार हार के बाद कप्तान कोहली को OUT करेगी BCCI ? आज होगी बड़ी बैठक
Share:

नई दिल्ली: रोहित शर्मा टी-20 और वनडे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के नए कप्तान होंगे। जल्द ही चयन समिति की बैठक में रोहित के नाम पर फाइनल मुहर लगने वाली है। स्पोर्ट्स की वेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट्स ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्रों के हवाले से यह बात कही है। हालांकि, सूत्रों ने यह भी कहा है कि विराट कोहली टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, BCCI अधिकारी ने तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने की बात का खंडन किया है। उल्लेखनीय है कि विराट पहले ही वर्ल्ड कप के बाद टी-20 की कप्तानी छोड़ने का निर्णय ले चुके हैं। उन्होंने वर्क लोड की बात कहते हुए BCCI को अपना इस्तीफा भेजा था। कोहली ने सोशल मीडिया पर टी-20 की कप्तानी छोड़ने की घोषणा करते हुए बताया था कि वे कई सालों से भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं और पिछले कुछ वर्षों से तीनों फॉर्मेट में कप्तानी भी कर रहे हैं। उनके ऊपर वर्कलोड काफी अधिक है। ऐसे में ODI और टेस्ट की कप्तानी में ध्यान देने के लिए वे टी-20 की कप्तानी छोड़ रहे हैं और एक बैट्समैन के रूप में टी-20 क्रिकेट खेलते रहेंगे।

टी-20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत का दौरा करेगी। न्यूजीलैंड टीम को तीन टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है। 17 नवंबर को जयपुर में पहला टी-20 मुकाबला खेला जाना है। 19 नवंबर को रांची में दूसरा और 21 नवंबर को कोलकाता में तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। इसके बाद 25-29 नवंबर तक कानपुर में पहला टेस्ट और और 3-7 दिसंबर के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा।

हार के बाद टीम इंडिया के सपोर्ट में आया इंग्लैंड का ये दिग्गज, हिंदी में ट्वीट कर कही ये बात

'हिंदुस्तान की शामत आ चुकी है..' न्यूज़ीलैंड से टीम इंडिया की हार पर शोएब अख्तर ने उड़ाया मज़ाक

न्यूज़ीलैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ BanIPL, यूज़र्स ने मेंटर धोनी को भी घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -