वेबसाइट ने छापी नरगिस फाखरी के प्रेग्नेंसी की झूठी खबर, एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

Jan 12 2019 03:54 PM
वेबसाइट ने छापी नरगिस फाखरी के प्रेग्नेंसी की झूठी खबर, एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी जल्द ही फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है. आपको बता दें नरगिन की हॉरर फिल्म 'अमावस' अब रिलीज़ को तैयार है. नरगिस भले ही अब ज्यादा फिल्मों में ना नजर आती हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में नरगिस के प्रेग्नेंसी की खबर एक न्यूज पोर्टल ने छापी दी थी जिसे पढ़कर अब नरगिस ने उस वेबसाइट पर जमकर गुस्सा निकाला है.

सूत्रों की माने तो एक न्यूज पोर्टल ने नरगिस को लेकर खबर छापी की नरगिस अपने बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो से प्रेग्नेंट हैं? इस खबर को पढ़ने के बाद नरगिस ने ट्वीट के जरिए उस वेबसाइट को करारा जवाब दिया है. नरगिस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'इस खबर को अभी हटा लें. आपके रिपोर्टर ने ना केवल गलत रिपोर्ट छापी बल्कि उसे बॉडी शेम किया, जो शायद किसी बीमारी से पीड़ित है. कोई भी खबर छापने से पहले आपको तथ्य जांच लेने चाहिए.'

वैसे ये पहली बार नहीं है जब नरगिस की प्रेग्नेंसी की ख़बरें वायरल हुई हो बल्कि इससे पहले उनके प्रेग्नेंट की होने की अफवाह उड़ चुकी है. आपको बता दें नरगिस का नाम अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो से जोड़ा जा रहा था. दोनों कई बार साथ में फोटोज भी शेयर कर चुके हैं लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. वही नरगिस की फिल्म की बात करे तो अमावस 1 फरवरी को रिलीज होगी.

नरगिस फाखरी की हॉरर फिल्म 'अमावस' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

नरगिस फाकरी ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, बनवाया था उनके नाम का टैटू

फिल्म 'जब वी मेट' के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन