फिल्म 'जब वी मेट' के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

Jan 12 2019 03:43 PM
फिल्म 'जब वी मेट' के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

हिंदी और मराठी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी का परिचय देने वाले मशहूर अभिनेता किशोर प्रधान का शनिवार सुबह निधन हो गया। है. किशोर ने 86 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है. किशोर मशहूर फिल्म 'जब वी मेट' में एक स्टेशन मास्टर की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में किशोर का एक डायलॉग काफी ज्यादा मशहूर हुआ था. किशोर ने करीना कपूर को कहा था- 'अकेली लड़की खुली तिजोरी की तरह होती है.' तब से ही उनका ये डायलॉग लोकप्रिय हो गया था.

किशोर के निधन की जानकारी मशहूर मराठी लेखक और कवि चंद्रशेखर गोखले ने सोशल मीडिया पर दी है. आपको बता दें किशोर को आखिरी बार मराठी फिल्म शुभ लगन सावधान में देखा गया था. हाल ही में किशोर के को-स्टार सुबोध भावे ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'हमने फिल्म में साथ काम किया, लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद से किशोर से मेरी बात नहीं हो पाई, मुझे पता चला था कि उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं है, मैं इसलिए नहीं मिल पाया क्योंकि में शूट के लिए शहर से बाहर गया हुआ था, दरअसल मुझे भी उनके निधन का असल कारण नहीं पता है, उनका परिवार उनके निधन से बेहद कमजोर पड़ गया है और उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है.'

सूत्रों की माने तो किशोर ने करीब 100 से भी ज्यादा मराठी थिएटर के नाटकों में काम किया है और साथ ही उन्होंने 18 अंग्रेजी नाटको में भी काम किया है. किशोर को अपने स्कूल के समय से ही एक्टिंग करने का शौक था और उन्होंने तब से ही नाटक में काम करना शुरू कर दिया था.

किम कार्दशियन की इस खूबसूरत तस्वीर ने मचाया तहलका

मार्वल स्टूडियो के हेड ने 'एवेंजर्स एंड गेम' के बारे में किया बड़ा खुलासा

Alita: Battle Angel के हिंदी ट्रेलर ने मचाया तहलका, इस दिन भारत में रिलीज़ होगी फिल्म