नरगिस फाखरी की हॉरर फिल्म 'अमावस' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

Jan 06 2019 08:53 AM
नरगिस फाखरी की हॉरर फिल्म 'अमावस' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और रॉकस्टार फेम नरगिस फाखरी पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब जल्द ही वो एक बार फिर धमाकेदार एंट्री करने आ रही हैं. जी हाँ... नरगिस जल्द ही एक हॉरर फिल्म लेकर आ रही हैं. नरगिस फाखरी हॉरर फिल्म 'अमावस' से दर्शकों के बीच दस्तक देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सचिन जोशी नजर आएँगे. कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो सभी को खूब पसंद आया था.

आपको बता दें इस फिल्म का नाम जितना खतरनाक है उससे कई ज्यादा तो इसका ट्रेलर डरावना था. यक़ीनन इसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पहले ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. जी हाँ... दरअसल ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म की रिलीज में यह देरी विजुअल इफेक्ट और पोस्ट प्रोडक्शन से संबंधित कार्य की वजह से हो रही है.

फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल हैं जिन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा, "हम टॉप क्लास वीएफएक्स को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं और इसमें थोड़ा समय लगता है. हम जल्दबाजी में फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहते और हम फिल्म को शीर्ष स्तर का बनाना चाहते हैं.'' फिल्म अमावस में नरगिस फाखरी और सचिन जोशी के अलावा विवान भटेना, नवनीत कौर ढिल्लन, मोना सिंह और अली असगर भी लीड रोल में मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया गया था.

नरगिस फाकरी ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, बनवाया था उनके नाम का टैटू

इस एक्ट्रेस को है निक प्रियंका के बच्चों की जल्दी, कही ये बात

संडे के दिन इस हॉट मॉडल ने बिकिनी में दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स