नरगिस फाकरी ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, बनवाया था उनके नाम का टैटू
नरगिस फाकरी ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, बनवाया था उनके नाम का टैटू
Share:

रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने तो इस फिल्म के jarie रातों रात सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म में दोनों के ही अभिनय की खूब तारीफ हुई थी. इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. नरगिस अपने फ़िल्मी करियर के साथ-साथ हमेशा से ही अपनी लव लाइफ के कारण भी सुर्खियों में ही रही है. अब एक शॉकिंग खबर उनके रिलेशनशिप को लेकर सामने आ रही है.

आपको बता दें नरगिस पिछले कुछ समय से हॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो के साथ रिलेशनशिप में थी. आए दिन ये दोनों सोशल मीडिया पर अपनी साथ की तस्वीरें शेयर करते ही रहते थे. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन आज तक उन्होंने कभी भी ये बात स्वीकार नहीं की थी. अब हाल ही में इस कपल को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है और वो ये है कि दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.

जी हाँ.... इसी के साथ ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि नरगिस ने मैट के साथ अपने रिश्ते की कहानी को खत्म कर लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें नरगिस और मैट पिछले एक साल से लॉस एंजेलिस में लिव-इन में रह रहे थे. इस बीच दोनों के बीच प्यार इतना गहरा था कि दोनों ने एक-दूसरे के नाम का टैटू तक बनवाया था लेकिन अब दोनों की इस हरकत से तो ये ही लगता है कि दोनों के रिश्ते को किसी की बुरी नजर लग गई.

इस एक्ट्रेस को है निक प्रियंका के बच्चों की जल्दी, कही ये बात

16 साल बाद अपने इस दुश्मन के साथ फिर काम करेंगे सलमान!

2018 के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन, इस सुपरस्टार का नाम भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -