'2024 में नरेंद्र मोदी का विकल्प सबके सामने आएगा', CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान
'2024 में नरेंद्र मोदी का विकल्प सबके सामने आएगा', CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उन पर बार-बार लग रहे 'जंगलराज' के इल्जामों पर तीखा पलटवार किया। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ प्रेस से एक चर्चा में जब उनसे 'जंगलराज' को लेकर सवाल किया गया, तो वह मीडिया पर बिफर गए। उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसा कौन सा देश है तथा देश में ऐसा कौन सा प्रदेश है, जहां अपराध नहीं होता। दो लोग आपस में झंझट कर लें, तो आप उसे जंगलराज कहेंगे? बिहार में जंगलराज नहीं बल्कि जनता राज चल रहा है।

वही हाल ही में नीतीश कुमार ने अपनी दिल्ली यात्रा को लेकर एक प्रश्न के उत्तर में कहा। हम लोग संघर्ष वाले लोग हैं। यंग एज में हमने कितना संघर्ष किया। ये लोग (भाजपा) अलग सोच वाले हैं, जबकि हमारा कहना है कि समाज के हर तबके एकजुट करना, सबका विकास करना। जो पीछे है उन्हें आगे बढ़ाना, देश को आगे बढ़ाना।

नीतीश कुमार ने कहा, हम जनसँख्या को भी कम करने के लिए कितना काम कर रहे हैं। लड़कियों को इतना पढ़ा रहे हैं तथा देखिए प्रजनन दर कितना कम हुआ है। उन्होंने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी का विकल्प सबके सामने आएगा। वक़्त आने दीजिए उस समय आपको नजर आएगा। नीतीश कुमार ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोग काम करते हैं। हम प्रचार नहीं करते हैं। प्रचार तो हम लोगों के खिलाफ होता है। केंद्र में बैठे लोग कुछ कर रहे हैं? केवल अपना प्रचार कर रहे हैं? हमारे खिलाफ तो निरंतर बोला जाता है। नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को लेकर कहा कि हम उनको को सलाह देते हैं, वह प्रतिदिन मेरे खिलाफ बोलें। जब वो मेरे खिलाफ बोलेंगे, तभी उनको पार्टी में पूछा जाएगा।

महारानी एलिजाबेथ के मुकुट की कीमत सुनकर खुला रह जाएगा मुंह

क्या आज़ाद के पास है गांधी परिवार का 'गुप्त' राज़ ? बोले- मैं 'बैलिस्टिक मिसाइल' चला देता तो कांग्रेस...

'आज किंग्सवे हमेशा के लिए मिट गया...', नेताजी की प्रतिमा का अनावरण कर बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -