कोझिकोड़ जाने से पहले PM मोदी ने की सेना प्रमुखों से भेंट
कोझिकोड़ जाने से पहले PM मोदी ने की सेना प्रमुखों से भेंट
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के तीन दिवसीय सम्मेलन में भागीदारी करेंगे। दरअसल वे इस बैठक के दूसरे दिन भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचेंगे। माना जा रहा है कि पीएम मोदी यहां पर भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे तनाव को लेकर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से चर्चा कर सकते हैं। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना के तीनों अंगों आर्मी, नेवी और एयरफोर्स के पदाधिकारियों से भेंट की।

इस दौरान उन्होंने सैन्य अधिकारियों से उरी में हुए हमले को लेकर रणनीतिक चर्चा की। प्रधानमंत्री आवास पर आयोजित बैठक में पाकिस्तान और भारत क बीच गहराए तनाव और सीमा पर जवानों की तैनाती और भारतीय सेना के साथ पाकिस्तानी सेना की स्थिति पर चर्चा की गई। केरल के कोझिकोड़ में आयोजित की जा रही भाजपा बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 3 बजे कोझिकोड़ पहुंचेंगे।

इसके बाद वे शाम 4 बजे कोझिकोड़ के पास आयोजित की जाने वाली रैली को संबोधित करेंगे। बैठक में भाजपा पदाधिकारी शनिवार को उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे। शाम को पं. दीनदयाल उपाध्याय के साथ कार्य करने वालों का सम्मान होगा। साथ ही एक प्रदर्शनी का शुभारंभ होगा जिसमें केरल का इतिहास दिखाया जाएगा।

देश के जवानों के लिए आगे आई लता मंगेशकर

भारत-पाक के बीच खटास की बढ़ी वजह है आतंकवाद : ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -