भारत-पाक के बीच खटास की बढ़ी वजह है आतंकवाद : ठाकुर
भारत-पाक के बीच खटास की बढ़ी वजह है आतंकवाद : ठाकुर
Share:

नई दिल्ली : उरी हमले के बाद देश के हर कोने में आक्रोश का माहौल है. आम से लेकर खास व्यक्ति पाकिस्तान का विरोध कर रहा है. अगर बात करे क्रिकेट की तो हर किसी को भारत और पाक के बिच हाई वोल्टेज मैच का इंतज़ार रहता है. लेकिन पाकितान की करतूतों की वजह से अब भारतीय क्रिकेट जगत ने भी अपने आक्रामक तेवर दिखा दिए है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान के साथ अब भारत कोई क्रिकेट नही खेलना चाहता है. उसकी वजह आतंकवाद है. ठाकुर ने स्पष्ट किया किया कि इस साल भारत-पाक के बिच कोई सीरीज नही खेली जाएगी.

अगले साल भारत-पाक सीरीज का शेड्यूल है. अगर तब तक पाकिस्तान सुधरता है तो ठीक है. पाकिस्तान के पास अभी भी सुधरने का मौका है. बीसीसीआई अध्यक्ष और बीजेपी सांसद ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- मोदी सरकार ने डिप्लोमैटिक स्ट्रैटजी के तहत पाकिस्तान को दुनिया के सामने हर मोर्चे पर एक्सपोज किया है. पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है.

जब ठाकुर से आर्मी अफसर कि जिम्मेदारी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मौका आएगा तो वह सड़को पर उतरकर भाषण नही देंगे बल्कि हिंदुस्तान कि सुरक्षा के लिए वर्दी पहनकर सीमा पर आतंक के खिलाफ लड़ाई करेंगे.

318 पर ऑलआउट हुई टीम इंडिया

खत्म होंगे पाक के साथ क्रिकेट के रिश्ते

भारत की वजह से सफल हो रहा है विश्व क्रिकेट : अनुराग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -