जनवरी के पहले सप्ताह में नरेंद्र मोदी का मणिपुर जाने का कार्यक्रम है
जनवरी के पहले सप्ताह में नरेंद्र मोदी का मणिपुर जाने का कार्यक्रम है
Share:

 


पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की एक रैली में बोलने के लिए जनवरी के पहले सप्ताह में मणिपुर का दौरा करने वाले हैं।

मणिपुर भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष एन निंबस सिंह ने कहा, "महत्वपूर्ण चुनावों के लिए प्रचार विशेष रूप से घाटी क्षेत्रों में तेज हो गया है।" "भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, जिन्होंने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया और शुक्रवार को पार्टी की बैठक का नेतृत्व किया, 30 दिसंबर को राज्य का दौरा करेंगे।"

राज्य के गठबंधन प्रशासन का नेतृत्व करने वाली भाजपा ने पहले कहा था कि वह चुनाव पूर्व गठबंधन किए बिना सभी 60 सीटों, घाटी में 40 और पहाड़ियों में 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। निंबस ने कहा, "हमारे माननीय प्रधान मंत्री के आगमन और उनके सार्वजनिक भाषण के लिए स्थान निर्धारित करने के लिए हमारी पार्टी के नेताओं की एक बैठक बुलाई जाएगी।"
 केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक सोमवार को इंफाल पहुंचेंगी, जबकि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष मंगलवार को आएंगे, जिन्होंने कहा कि पार्टी के टिकट तीन भागों में वितरित किए जाएंगे।

उनके अनुसार, उम्मीदवारों की घोषणा के शुरुआती दौर में भाजपा के मौजूदा मंत्री और विधायक शामिल हो सकते हैं। 60 सदस्यीय सदन में अब भाजपा के 26 सदस्य हैं। उधर, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस अगले चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर रविवार को इम्फाल पहुंचेंगे।

वाह रे प्रेम! कुत्ते के बर्थडे पर लगा होर्डिंग तो बोले लोग- "नेताओं पर किया कटाक्ष..."

गैंग रैप के इल्जाम निकला झूठा तो कोर्ट में अपने बयानों में फसी महिला

तबाही से भरा रहा है वर्ष, कई लोगों की जिंदगी हुई तबाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -