वाह रे प्रेम! कुत्ते के बर्थडे पर लगा होर्डिंग तो बोले लोग- "नेताओं पर किया कटाक्ष..."

भोपाल:  मध्य प्रदेश के बैतूल में सेलिब्रेट गया कुत्ते का जन्मदिन सुर्ख़ियों में है. कुत्ते को फूलों की माला पहना दी और उसके होर्डिंग भी लगाए गए. जिसके अतरिक्त कुत्ते के साथियों की फोटोज को भी चस्पा किया गया है. लेकिन कुत्ते के साथियों के नाम मजाक के कारण बन चुका है. बैतूल जिले के मुलताई कस्बे में 'वफादार' नाम के कुत्ते का जन्मदिन उसके मालिक ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा शुरू हो चुकी है. 

'वफादार' नाम के कुत्ते का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया गया:  मिली जानकारी के अनुसार कुत्ते के साथियों की तस्वीर के साथ उनके नाम भी दर्ज है. जैसे वफादार कुत्ते के साथियों के नाम दलबदलू, धोखेबाज, चापलूस, खुजली, पहचानो कौन, छर्रा, झांकीबाज, फेंकोलाल और अवसर परस्त जैसे हैं. यह नाम चर्चा का पात्र बन चुका है. लोग इसे राजनीतिक पैंतरेबाजी पर एक कटाक्ष कह रहे है. 

लोग इसे राजनीति से जोड़कर देख रहे हैं: कुत्ते के जन्मदिन और उसके होर्डिग की हर तरफ बातें होना शुरू हो गई है क्योंकि कुत्ते के साथियों के नाम ऐसे है जो सियासत के गलियारों में आमतौर पर सुनाई देने लगते है. वहीं जन्मदिन डॉगी के मालिक नान्चू अग्रवाल इसे अपने पालतू कुत्ते के बर्थडे पर लगाया गया सामान्य होर्डिंग कह रहे है. जबकि लोग इसे राजनीति से जोड़कर देख रहे हैं.

स्थानीय लोगों का बोलना है कि भले ही कुत्ते के जन्मदिन पर जश्न हुआ हो. होर्डिंग लगे हों, लेकिन यह ठीक वैसे ही है जैसे नेताओं के आने और उनके स्वागत के लिए लगवाए गए थे. कुत्तों के मुखिया को फूल मालाएं पहनाई गई हैं और साथ में उसके साथी भी खड़े हुए थे. यह उन लोगों पर तंज है जो नेताओं की चापलूसी करते है. इस कुत्ते को फोटोज में उसके साथी ठीक वैसे ही दिखाई दे रहा है जैसे नेताओं के स्वागत में उमड़ पड़ते है.

तबाही से भरा रहा है वर्ष, कई लोगों की जिंदगी हुई तबाह

कार लेकर भाग रहे थे लुटेरे तभी गेट से लटक गया बुजुर्ग, और फिर...

कैदियों की मौत के दौरान तिहाड़ में 'फर्जी' भर्तियों का हुआ भंड़फोड़, जानिए क्या है पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -