इसलिए गौरव चोपड़ा से दूर हो गई 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय
इसलिए गौरव चोपड़ा से दूर हो गई 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता गौरव चोपड़ा ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड हितिशा से शादी कर ली है. बता दे कि, इन दोनों ने एक सीक्रेट शादी की है जिसके खबर मीडिया को ही नहीं बल्कि, इनके नजदीकी रिश्तेदारों को भी नहीं थी. गौरतलब है कि, गौरव चोपड़ा का अफेयर पहले टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय और नारायणी शास्त्री से था.

अब हाल ही में नारायणी ने इस बात का खुलासा किया कि, उन्हें गौरव की सीक्रेट शादी के बारे में जानकारी थी. उन्होंने बताया कि, भले ही गौरव के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था. लेकिन वो दोनों अच्छे दोस्त रहे. इसके साथ ही नारायणी का कहना है कि, वह गौरव की पत्नी हितिशा की भी अच्छी दोस्त हैं. तभी तो नारायणी को सीक्रेटली हुई इस शादी की सारी डिटेल्स पता थीं. इसके अलावा नारायणी ने मौनी रॉय को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने गौरव की दूसरी गर्लफ्रेंड यानी मौनी रॉय से उनका रिश्ता टूटने की वजह बताई है. नारायणी अपने बयान में कहा कि, "मौनी और गौरव अलग-अलग टेंपरामेंट के लोग थे. वो साथ रहने के लिए बने ही नहीं थे."

जैसा की आप सभी जानते है कि, मौनी रॉय टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है और वह बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है. हालांकि, मौनी की तरफ से गौरव चोपड़ा से हुए ब्रेकअप को लेकर कोई खबर नहीं आई है. बता दे कि, मौनी रॉय इन दिनों अभिनेता मोहित रैना को डेट कर रही है.

ये भी पढ़े

दो बोल्ड एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग, लड़ाई में की हद पार

एकता ने ली राखी और अर्शी की......क्लास

'इक्यावन' में नज़र आएगा सुशील का धाकड़ रूप

समाज में बदलाव के लिए आगे आया टीवी का ये मशहूर अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -