महाराष्ट्र: आज दोबारा जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे नारायण राणे, पहुंचेंगे सिंधुदुर्ग
महाराष्ट्र: आज दोबारा जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे नारायण राणे, पहुंचेंगे सिंधुदुर्ग
Share:

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे आज एक बार फिर से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल बीजेपी नेता आज कोकण में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों उन्होंने CM उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक बयान दे दिया था और उसके बाद उस बयान को लेकर काफी सियासी ड्रामा हुआ था। अब उस ड्रामे के बाद एक बार फिर से बीजेपी ने राणे की यात्रा के लिए कमर कस ली है।

बीते गुरुवार को नारायण राणे रुटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल पहुंचे थे और अब उनकी तबीयत पूरी तरह से ठीक है। मिली जानकारी के तहत केंद्रीय मंत्री आज सिंधुदुर्ग से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे। इस बारे में जानकारी महाराष्ट्र बीजेपी उपाध्यक्ष प्रसाद लाड़ ने दी है। इसके अलावा प्रसाद लाड़ ने यह भी बताया कि यात्रा शुरू करने से पहले रुटीन चेकअप के लिए नारायण राणे गुरुवार को लीलावती अस्पताल पहुंचे थे, हालांकि उन्हें भर्ती नहीं किया गया था। वहीँ उनका स्वास्थ्य ठीक होने के बाद आज वह फिर से जन आशीर्वाद यात्रा आगे बढ़ाने जा रहे हैं।

बीते गुरुवार को जैसे ही उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी आई वैसे ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया था। उनके समर्थक बहुत चिंता में थे। हालाँकि जब सभी को रुटीन चेकअप के बारे में पता चला तब जाकर सभी को रहत मिली। वैसे महाराष्ट्र सरकार ने सिंधुदुर्ग में 7 सितंबर तक धारा 144 लागू की हुई है और इसके बाद भी कोकण में नारायण राणे की जन आशीर्वाद यात्रा होने जा रही है। हाल ही में एक स्थानीय बीजेपी नेता ने कहा कि, 'राणे की कोकण में तीन दिन की यात्रा आयोजित की गई थी। लेकिन उनकी गिरफ्तारी के बाद इसे स्थगित करना पड़ा।'

VIDEO: आदमी के हाथ से मोबाइल छीनकर उड़ा तोता, वायरल हुई उसके द्वारा की गई रिकॉर्डिंग

'अगर मैं जिस्म हूं तो मुकेश मेरी आत्मा', जब राज कपूर ने गायक मुकेश के लिए कहा था ऐसा

इन लोगों को डेट करने के बाद नेहा ने की थी अंगद बेदी से शादी, पहले ही हो गईं थीं प्रेग्नेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -