VIDEO: आदमी के हाथ से मोबाइल छीनकर उड़ा तोता, वायरल हुई उसके द्वारा की गई रिकॉर्डिंग
VIDEO: आदमी के हाथ से मोबाइल छीनकर उड़ा तोता, वायरल हुई उसके द्वारा की गई रिकॉर्डिंग
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी छा जाता है। अब इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। इस समय सोशल साइट्स पर एक क्लिप वायरल हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें एक तोते ने घर के बाहर खड़े शख्स का फोन पकड़ा और तेजी से उड़ गया। वहीँ उसके बाद जो हुआ वह देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो के शुरुआत में एक व्यक्ति को एक तोते के पीछे भागते हुए देखा गया, जो अपने पंजों में फंसाकर फोन लेकर उड़ गया।

इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि तोता लगभग एक मिनट तक पूरे मोहल्ले का शानदार दृश्य कैद करता रहा। इस दौरान घरों से लेकर छतों और सड़कों सहित तोते ने सब कुछ कैमरे में कैद कर लिया। वहीँ कैमरे में कैद हुई हर चीज वीडियो में साफ़ दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं फोन लेकर उड़ने के बाद तोता मोहल्ले के कई छतों से गुजरा। वहीँ उसके बाद वह एक बालकनी की रेलिंग पर कुछ देर के लिए रुका, लेकिन लोगों के पुकारने की आवाज सुनकर फिर से उड़ गया। अंत में तोता एक कार के ऊपर बैठा और फिर वहीं वीडियो रिकॉर्डिंग बंद हो गई। अब इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस बेहतरीन वीडियो को ट्विटर पर फ्रेड शुल्त्स ने अपलोड किया है और अभी तक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे देखकर एक यूजर ने कहा, 'ड्रोन की जरूरत ही नहीं, अगर वह काम एक तोता ही पूरा कर दे।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उसने तो जमीन पर दिखनी वाली चीजों को कुछ ही सेकंड में कवर कर लिया। मुझे भी ऐसे पंख चाहिए अब तो।' वहीँ अन्य यूजर्स भी अब तोते की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

'अगर मैं जिस्म हूं तो मुकेश मेरी आत्मा', जब राज कपूर ने गायक मुकेश के लिए कहा था ऐसा

इन लोगों को डेट करने के बाद नेहा ने की थी अंगद बेदी से शादी, पहले ही हो गईं थीं प्रेग्नेंट

मेरठ में युवक की निर्मम हत्या, पीठ पर खंजर से किए ताबड़तोड़ वार.. अंदर ही टूट गया चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -