'बैक टू बैक' दो फ़िल्में, बॉलीवुड में टीवी एक्टर की जोरदार एंट्री
'बैक टू बैक' दो फ़िल्में, बॉलीवुड में टीवी एक्टर की जोरदार एंट्री
Share:

नंदीश सिंह संधू दो फिल्मों के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं और ये दोनों फिल्में एक के बाद एक रिलीज की जाएगी. बता दें कि 'सुपर 30' में नंदीश अभिनेता ऋतिक रोशन के भाई के किरदार में देखने को मिलेंगे, यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है और इसके बाद वाले सप्ताह में उनकी अगली फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' रिलीज की आएगी. 

नंदीश द्वारा हाल ही में एक बयान में कहा गया है कि दोनों फिल्में काफी अलग हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि संयोगवश ये दोनों ही एक ही महीने में एक के बाद एक रिलीज हो रही है. साथ ही बता दें कि 'सुपर 30' में लोग मुझे एक वास्तविक चरित्र को निभाते देख पाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि वह एक आम आदमी के संघर्ष और कोई किस तरह से बाधाओं के होते हुए भी अपने मुकाम को पाने में समर्थ होता है और इसे लोग देख सकेंगे.

नंदीश द्वारा इस बारे में बताया गया है कि '..ठाकुरगंज' एक मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है और यूपी की पृष्ठभूमि पर आधारित यह एक परिवार से इसकी कहानी मिलती-जुलती फिल्म है और जब मुझे स्क्रिप्ट पहली बार सुनाई गई थी तब मैं 1970 और 80 के दशकों में चला गया था और यह एक बेहद ही साधारण फिल्म है जिस तरह की फिल्मों को हमारे माता-पिता देखना पसंद किया करते थे. जल्द यह कलाकार बॉलीवुड में बड़ा धमाका करने जा रहा है. 

नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

बिहारी फैन दे सकते हैं ऋतिक को तगड़ा झटका, वजह दिल के बेहद करीब !

स्वीमिंग पूल में सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड संग पार की सारी हदें, बेटी भी थी मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -