इस बोल्ड एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारकर इरफान खान के सामने नाचो'
इस बोल्ड एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारकर इरफान खान के सामने नाचो'
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. तनुश्री ने #MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं पर यौन शोषण काआरोप लगाया है. अब तक उन्होंने नाना पाटेकर, कोरिग्राफर गणेश आचार्या, प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग पर गंभीर आरोप लगाए थे और अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. तनुश्री ने अब मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर हैरान कर देने वाला आरोप लगाया है.

हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'विवेक ने उनसे कहा था कि अपने कपड़े उतारो फिर इरफान खान और सुनील शेट्टी के सामने डांस करो... उन्होंने ये तब कहा था जब साल 2005 में वो फिल्म चॉकलेट की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म एक सीन में दोनों एक्टर्स का क्लोज़अप शार्ट लेना था और वो उनका सीन नहीं था लेकिन फिर भी डायरेक्टर ने उनसे कहा कि कपड़े उतारो और उनके सामने नाचो. इसके बाद इरफ़ान खान और सुनील शेट्टी ने डायरेक्टर को टोका भी था.'

तनुश्री ने आगे कहा कि 'सुनील और इरफ़ान ने कहा कि उन्हें इशारों की जरुरत नहीं है उन्हें पता है कैसे क्या करना है. तनुश्री को ऐसे डांस करने के लिए मत कहो. वो इरफ़ान खान की बहुत इज्जत करती हैं और इस शार्ट में उन्होंने तनुश्री का स्टैंड ही लिया था. इरफ़ान भी विवेक की ऐसी बात सुनकर डर गए थे. इसके बाद सुनील और इरफ़ान विवेक को डाट भी लगाई थी.' आपको बता दें तनुश्री ने नाना पाटेकर पर भी गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो अब इस पूरे मुद्दे पर लीगल एक्शन लेंगे.

बॉलीवुड अपडेट... 

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने गणेश आचार्य को भी नहीं छोड़ा

तनुश्री ने इस वेटरन एक्टर पर लगाया गंदी हरकत करने का आरोप

लेवे दो चुम्मा ना तो हुलिया हम बिगड़ दे, बहिया में भरके प्यार कईले राजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -