शमा की इस तस्वीर को देखते ही फैंस बोले- 'अब बस भी करो मेडम'
शमा की इस तस्वीर को देखते ही फैंस बोले- 'अब बस भी करो मेडम'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज के समय में सोशल मीडिया फेमस होने का एक जरिया बन गया हैं और अगर आपको फेमस होना है तो आप सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं. आप सभी जानते ही हैं कि लोग आये दिन कोई न कोई तस्वीरों के ज़रिये अपनी अलग पहचान बना रहे हैं और अब इस लिस्ट में टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस शमा सिकंदर का नाम भी जुड़ गया हैं. कभी बहुत ही सीधी-सादी सी नजर आने वाली यह लड़की अब हॉट सेक्सी और बोल्ड हो चुकी है.

जी हाँ, अब शमा का अंदाज बदल गया है और अब वह पहले से कहीं ज्यादा सेक्सी और बोल्ड हो गईं हैं. शमा सिकंदर इन दिनों फिल्म और टीवी से दूर है और इस वजह से वह अब अपनी लोकप्रियता कायम रखने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा ले रही हैं. आप सभी को बता दें कि वह अपनी सेक्सी तस्वीरों से फेमस होना चाहती हैं इस वजह से वह छोटे परदे से तो दूर हैं पर उनकी तस्वीरें वायरल होकर कहर बरपा रहीं हैं वह अपनी वायरल तस्वीरों की वजह से शमा चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

आप सभी को बता दें कि इस बार शमा ने सारी हदे पार कर दी हैं ऐसा हम नहीं उनके फैंस कह रहे हैं जो उन्हें देख रहे हैं. उन्होंने बेहद हॉट और आकर्षक फोटोज अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट में शेयर की हैं जिन्हे देखकर उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक तस्वीर में शमा साड़ी में नजर आ रहीं हैं जिसे देखकर फैंस ने कहा है 'अब बस भी करो मेडम'.

वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में चरम पर होती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

नज़र की महाडायन का सेक्सी अवतार देखकर भीग जाएगा आपका बदन

'पापा बाय चांस' में होने वाली है इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -