'नाना पाटेकर की औकात नहीं थी कि वो अपने बलबूते पिक्चर बेच सकें', आखिर क्यों भड़की ये एक्ट्रेस?
'नाना पाटेकर की औकात नहीं थी कि वो अपने बलबूते पिक्चर बेच सकें', आखिर क्यों भड़की ये एक्ट्रेस?
Share:

तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुरानी से जुड़े चल रहे मामले में तनुश्री भी कूद पड़ी हैं। वह आदिल खान के सपोर्ट में हैं और अपनी बात रखी है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब तनुश्री से नाना पाटेकर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने राखी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नाना का नाम लेकर उन्हें कोई पब्लिसिटी नहीं देना चाहतीं।

अभिनेत्री ने कहा, "नाना पाटेकर की 2008 में भी औकात नहीं थी कि वो अपने बलबूते पिक्चर बेच सकें। आज भी वो ऐसा नहीं कर सकते।" उन्होंने सवाल किया कि हम इन लोगों के बारे में बात क्यों कर रहे हैं, उनका मानना है कि वे उन्हें शामिल करके ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने छोटी फिल्में बनाने का सहारा लिया है और प्रचार के लिए सड़कों पर भी आ रहे हैं। तनुश्री ने आगे कहा, "उन्होंने सड़कों पर एक फिल्म बनाई और अब इसके प्रमोशन के लिए उन्हें मेरे समर्थन की जरूरत है। मैं उन्हें प्रमोट नहीं करना चाहती।" उन्होंने 2008 की उस स्थिति का उदाहरण दिया जब नाना पाटेकर के साथ उनका विवाद हुआ था और उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थीं। उन्होंने दावा किया कि जब उनकी फिल्में सफल नहीं होती हैं, तो वे अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए कैमियो भूमिकाओं के लिए उनके जैसे लोगों से संपर्क करते हैं।

तनुश्री और नाना के बीच #MeToo आंदोलन के दौरान लंबे समय से विवाद चल रहा है, जब अभिनेत्री ने फिल्म "हॉर्न 'ओके' प्लीज़" के सेट पर एक घटना के दौरान नाना पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले पर सालों की चुप्पी के बाद, तनुश्री ने 2018 में दिग्गज अभिनेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। उनके आरोपों ने इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया। तनुश्री का कहना था कि नाना ने उनके करीब आने का प्रयास किया था। इन आरोपों के चलते नाना को आनन-फानन में मूवी हाउसफुल 4 से हटाने की खबरें थीं। इसके बाद से तनुश्री-नाना का मामला शांत हो गया है तथा दोनों ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। इस बीच, नाना की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

विजय वर्मा हुए करीना कपूर के दीवाने, खुद तारीफ में कही ये बात

जवान की सक्सेस के बाद सलमान खान ने उड़ाया अपना ही मजाक, कह डाली ये बात

VIDEO! सलमान खान ने धूम-धाम से किया गणेश जी का विसर्जन, जमकर नाचते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -