सूरत में छाया 'नमो अगेन', टी शर्ट्स से लेकर कुर्तियों और बिल बुक्स पर भी छपा

सूरत: इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में तमाम राजनीतिक पार्टियां लगी हुई हैं. हालांकि लोकसभा चुनाव की तारीख का अभी ऐलान नहीं हुआ है. सियासी पार्टी के कार्यकर्ताओं में चुनाव की तैयारियों के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. ऐसे में पीएम मोदी को फिर से जिताने के लिए, नमो अगेन की मुहीम चलाई जा रही है. सूरत में टोपी, टीशर्ट, जैकेट, शादी के कार्ड पर पीएम मोदी को विजयी बनाने तक का प्रचार शुरू हो गया है.

चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने छोड़ा पद

महिलाएं भी पीएम मोदी को काफी पसंद कर रही हैं. ऐसे में महिलाएं ने नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के लिए विशेष रूप से कुर्ती डिजाइन कराई है, जो खूब बिक रही है. देशभर में नमो फिर.... नमो फिर से... ये शब्द देशभर में सुर्ख़ियों में हैं. जब पीएम मोदी सूरत आए, तो मोदी अगेन स्लोगन जोरदार तरीके से शुरू हुआ था. जो कि सूरत से लेकर देश के कई प्रदेशों तक पहुंच चुका है. भाजपा ने नमो अगेन को जीत का मंत्र बताया है. अब तक ये शब्द केप, टी-शर्ट, जैकेट पर दिख रहा था, तो कुछ लोगों ने इसको अपने कारोबारी बिल बिल बुक पर भी छापा है.

पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने भर बारिश में निकले कांग्रेसी, पहुंचे तो खाली मिला मैदान

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने नरेंद्र मोदी का सपोर्ट अपने शादी के कार्ड में भी किया है. महत्वपूर्ण बात यह है कि केवल पुरुष ही नरेंद्र मोदी के प्रशंसक नहीं है, महिलाएं भी नरेंद्र मोदी के जबरदस्त समर्थक हैं. इसीलिए सूरत में महिलाओं के लिए विशेष तौर पर कुर्ती डिज़ाइन कराई गई है, इन कुर्तियों पर भी नमो अगेन लिखा हुआ है. 600 से 1600 रुपये और उससे भी ज्यादा में बिकने वाली इस कुर्ती को डिज़ाइन करने वाली सोनल गंगवानी का कहना है की हर आयु की महिला इस कुर्ती को पहन सके, इसे यह ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है.

खबरें और भी:-

गुजरात पहुंचे राहुल गाँधी, फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल

शिवसेना के अनुसार इस बार एनडीए की सरकार बनने पर इन दलों का होगा अहम रोल

वैलेंटाइन डे पर राहुल गाँधी ने दिया प्यार का सन्देश, जानिए क्या कहा ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -