चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने छोड़ा पद
चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने छोड़ा पद
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस से नाराज हुईं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कांग्रेस के दिल्ली मीडिया प्रमुख के पद से त्यागपत्र दे दिया है। हालांकि उनकी नाराजगी किस बात को लेकर है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि उन्हें हाल ही में बनाई गई दिल्ली कांग्रेस समिति में कोई भी पद नहीं दिया गया है, जिसके बाद से वे पार्टी से नाराज हैं। 

पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने भर बारिश में निकले कांग्रेसी, पहुंचे तो खाली मिला मैदान

उनके स्थान पर रमाकांत गोस्वामी को यह जिम्मेदारी दी गई है। हाल ही मोदी सरकार की ओर से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को ‘भारत रत्न’ प्रदान किया गया था। इसके बाद उनके बेटे और जंगीपुर से सांसद अभिजीत मुखर्जी और बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार के इस फैसले की प्रशंसा की थी। वहीं कांग्रेस की तरफ से इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई थी। जिसके बाद से सियासी गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि शर्मिष्ठा भाजपा में शामिल हो सकती हैं।

गुजरात पहुंचे राहुल गाँधी, फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल

हालांकि शर्मिष्ठा की तरफ से ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं। दरअसल गत वर्ष प्रणब मुखर्जी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) के कार्यक्रम में भाग लिया था। इसके बाद उन्हें भारत रत्न से सम्मानित करने का निर्णय लिया गया। इन घटनाओं के चलते माना जा रहा था कि शर्मिष्ठा अब  पार्टी बदल सकती हैं। हालांकि अपने पिता के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की थी और कहा था कि वहां जाने के बाद केवल उनकी तस्वीर ही याद रखी जाएगी वे वहां क्या बोलेंगे उसे कोई याद नहीं रखने वाला।

खबरें और भी:-

शिवसेना के अनुसार इस बार एनडीए की सरकार बनने पर इन दलों का होगा अहम रोल

वैलेंटाइन डे पर राहुल गाँधी ने दिया प्यार का सन्देश, जानिए क्या कहा ?

ओमप्रकाश राजभर छोड़ेंगे योगी सरकार का हाथ, देंगे इस्तीफा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -