शिवसेना के अनुसार इस बार एनडीए की सरकार बनने पर इन दलों का होगा अहम रोल

मुंबई : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सभी दलों की तरफ से बयानों का सिलसिला भी तेज हो गया है। दरअसल शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि अगर एनडीए  2019 में सरकार बनाती है तो शिवसेना, अकाली दल और दूसरे बड़े सहयोगियों की भी भूमिका होगी। एनडीए के सभी सहयोगी अपने-अपने राज्यों में मजबूत हैं और अगर केंद्र में आपको उनके साथ गठजोड़ करना है तो राज्य में मुख्यमंत्री उस सहयोगी दल का ही होना चाहिए। 

LG बनाम AAP: केजरीवाल का छलका दर्द, कहा 67 सीटों वाले दल के पास कोई अधिकार नहीं

ऐसा बन रहा है समीकरण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवसेना 2018 के मध्य में ही ये एलान कर चुकी है कि वो इस चुनावी महासंग्राम में अपने दम पर ही उतरेगी। लेकिन, दोनों के बीच समझौते की कुछ गुंजाइश अभी भी दिखती है। महाराष्ट्र में यूपी के बाद सबसे ज्यादा यानी 48 लोकसभा सीट हैं। ऐसे में दोनों की रस्साकशी में, नुकसान भी दोनों को ही उठाना पड़ सकता है। वही इससे पहले बुधवार को शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत की चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात का बचाव किया गया। 

'आप' सांसद का विवादित ट्वीट, क्या समाप्त हो गई सुप्रीम कोर्ट की गरिमा ?

सभी दलों ने शुरू की चुनावी तैयारी 

जानकारी के लिए बता दें लिखा गया कि ये मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी। इस मुलाकात को ऐसे देखा जा रहा है जैसे आसमान टूट पड़ा हो। वही बता दें आने वाले दिनों में शिवसेना और भाजपा के बीच रिश्तों की बेहतरी को लेकर बातचीत का सिलसिला बहाल हो सकता है। इसी के साथ यह तो तय है की सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्तर पर लोकसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी है. 

मात्र 13 साल की उम्र में इस शख्स पर फ़िदा हो गई थी प्रियंका गाँधी

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसरों को मिली जान से मारने की धमकी

भाजपा ने शिवसेना को दी सीधी टक्कर, गठबंधन को लेकर कोई नहीं जाएगा उद्धव के घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -