पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने भर बारिश में निकले कांग्रेसी, पहुंचे तो खाली मिला मैदान

देहरादून: उत्तराखंड के रुद्रपुर में बारिश के कारण पीएम नरेंद्र मोदी विजय शंखनाद रैली को संबोधित करने अभी तक नहीं पहुंच पाए हैं। किन्तु राज्य के कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके कार्यक्रम की खिलाफत करने के लिए रुद्रपुर के आंबेडकर चौक पर एकत्रित हुए। पुलिस ने भारी गहमागहमी के बीच कांग्रेस नेताओं को गिरफ़्तार किया है। वहीं, दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी के रैली स्थल न पहुँचने और तेज बारिश होने के कारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता और रैली में आए लोग मैदान से वापस लौटने लगे है।

गुजरात पहुंचे राहुल गाँधी, फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल

कांग्रेसियों की घोषणा को देखते हुए जनसभास्थल और रुद्रपुर में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है। पीएम मोदी का विरोध करने के लिए सुबह से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता इकट्ठा होना शुरू हो गए थे। वहीं, पुलिस ने राज्य के पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी समेत कई कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले लिया है। बस में चढ़ाए जाने से पहले मंत्री प्रसाद नैथानी काले झंडे हिलाकर पीएम मोदी वापस जाओ के नारे लगाते रहे।

शिवसेना के अनुसार इस बार एनडीए की सरकार बनने पर इन दलों का होगा अहम रोल

आपको बता दें कि पीएम मोदी गुरुवार का विमान एमआई- 17 सुबह लगभग सात बजकर सात मिनट पर जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरा। कुछ देर बाद उन्हें यहां से आगे के लिए रवाना होना था, किन्तु मौसम खराब के चलते उनका हेलीकॉप्टर आगे के लिए उड़ान नहीं भर पाया। वहीं दोपहर 12 बजे से रुद्रपुर रैली स्थल में भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों की भीड़ जुटने लगी है। लेकिन करीब एक बजे रुद्रपुर में फिर से बरसात शुरू हो गई, इस वजह से लोग रैली स्थल से लौटने लगे।

खबरें और भी:-

वैलेंटाइन डे पर राहुल गाँधी ने दिया प्यार का सन्देश, जानिए क्या कहा ?

ओमप्रकाश राजभर छोड़ेंगे योगी सरकार का हाथ, देंगे इस्तीफा !

LG बनाम AAP: केजरीवाल का छलका दर्द, कहा 67 सीटों वाले दल के पास कोई अधिकार नहीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -