मोहिना कुमारी के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए PM मोदी, वायरल हो रहीं हैं खूबसूरत तस्वीरें
मोहिना कुमारी के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए PM मोदी, वायरल हो रहीं हैं खूबसूरत तस्वीरें
Share:

आप सभी को पता ही होगा बीते 14 अक्टूबर को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंधी है और शादी के तुरंत बाद ही उन्होंने उनके पति सुयश रावत के साथ मिलकर रीवा में ही रिसेप्शन पार्टी दी थी. वहीं अब उन्होंने बीती रात दिल्ली में भी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था और इस दौरान राजनीति जगत की कई हस्तियों ने इस पार्टी का रुतबा बढ़ाया. इस दौरान सबसे ख़ास रहा नरेंद्र मोदी का आना.

जी हाँ, मोहिना कुमारी सिंह और सुयश रावत ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में दमदार अंदाज में ग्रेंड एंट्री ली और इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां शामिल हुए. जी हाँ, इस दौरान एक्ट्रेस मोहिना कुमारी अपने रिसेप्शन में बहुत ज्यादा खुश नजर आ रही थी और उनके चेहरे का ग्लो सभी को आकर्षित कर रहा था. वहीं इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस रिसेप्शन पार्टी में मेहमान बनकर गए और इस पार्टी में आते ही उन्हें एक क्यूट सी बच्ची दिखी और वह इस बच्ची को प्यार से पुचकारने लगे. इस दौरान जैसे ही पीएम मोदी इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे मोहिना की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था और उन्होंने उनके साथ कई फोटोज क्लिक करवाईं. इस रिसेप्शन पार्टी में आने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने मोहिना और सुयश के परिवार के साथ झेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई जो अब तेजी से वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि मोहिना रीवा की राजकुमारी है और उनके पति सुयश रावत गुरु सतपाल महाराज के बेटे है इसी के साथ ही सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्रियों में से एक है. इस दौरान दोनों का अंदाज काफी चमचमाता हुआ दिखाई दिया और दोनों बहुत शानदार नजर आए.

KBC 11: आखिरी एपिसोड का हिस्सा बनेगी ये हस्ती, अमिताभ पैर छूकर करेंगे स्वागत

Bigg Boss 13: असीम और पारस के बीच हुई लड़ाई, लग्जरी बजट टास्क में की सारी हदें पार

लग्जरी गाड़ियों की लिस्ट में शामिल है ये टी वी स्टार्स ,जिनके पास हैं स्टाइलिश और महंगी कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -