झूठे अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में आए थे नमन शॉ
झूठे अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में आए थे नमन शॉ
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर एक्टर नमन शॉ आज यानी 18 दिसम्बर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। नमन शॉ का जन्म 18 दिसंबर 1982 में हुआ था तथा उन्होंने कई टेलीविज़न सीरियल्स में काम किया है। नमन लड़कियों में बहुत लोकप्रिय हैं तथा इन्हे लडकियां बहुत पसंद करती हैं। ऐसे में नमन को आज भी लड़कियां बेहद मिस करती हैं क्योंकि अब वह टेलीविज़न शोज में दिखाई नहीं देते हैं।

बता दे कि नमन ने कुछ सालों पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की है। जी हाँ, उन्होंने टेलीविज़न अभिनेत्री नेहा मिश्रा से शादी कर अपना घर बसा लिया तथा काफी समय से टेलीविज़न इडंस्ट्री से दूर हैं। नमन ने कई सीरियल्स में काम किया है। नमन को आप सभी ने 'कसम से', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी' तथा 'रक्त संबंध' जैसे शोज में देखा होगा। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से की थी तथा इसके पश्चात् वह कई शोज में दिखाई दिए। नमन को अंतिम बार जीटीवी के 'टशन-ए-इश्क' में कुंज मनोहर सरना के किरदार में देखा था।

वहीं नमन पर इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हैं तथा आए दिन अपनी वाईफ के साथ फोटोज शेयर करते हैं। नमन अपने झूठे अफेयर की वजह से चर्चाओं में आए थे मगर बाद में उन्होंने इस बात को सबके सामने नकार दिया था। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -