इस एक्टर के बेटे की हुई सर्जरी, पत्नी ने लिखा इमोशनल नोट

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नकुल मेहता बीते फरवरी के महीने में ही पिता बने हैं। जी दरअसल नकुल और उनकी पत्नी जानकी पारेख के घर बेबी बॉय आया है और दोनों बेटे के जन्म से बड़े खुश थे। अब हाल ही में खबर मिली है कि नकुल और उनकी वाइफ के बेटे सूफी का हाल ही में हार्निया का ऑपरेशन हुआ है। जी हाँ, और इस बारे में जानकारी 2 महीने के सूफी की मां जानकी ने दी है। मिली जानकारी के तहत सूफी को बायलेट्रल इन्गुइनल हर्निया जैसी समस्या थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

जी दरअसल इस बात को शेयर करते हुए नकुल की वाइफ जानकी पारेख ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, 'मैंने सोचा था कि अपनी कहानी किसी को भी नहीं बताऊंगी लेकिन आप सबने अपनी कहानी शेयर की, तो मुझे भी हिम्मत मिली कि मैं भी अपनी कहानी बताऊं। तीन हफ्ते पहले हमें सूफी की बीमारी के बारे में पता चला और डॉक्टरों ने तत्काल सर्जरी के लिए कहा। मेरे बच्चे को सर्जरी से गुजरना पड़ेगा यह बात सोचकर मेरा मन दुखी हो गया। आंसुओं को रोककर मैंने फैसला किया कि मैं अपने बच्चे को सर्जरी के लिए तैयार होउंगी। मैंने मेरे बेटे की सर्जरी से तीन दिन पहले सूफी के दूध पीने और सोने के वक्त को सर्जरी के अनुसार कर दिया था। ताकि ऑपरेशन के बाद उसे तुरंत भूख न लगे।'

वहीँ आगे जानकी ने लिखा - 'सूफी ने सात घंटे तक दूध के लिए इंतजार किया। वरना वो दो घंटे भी बिना दूध के नहीं रह सकता था। हमे जितना लगता है बच्चे उससे ज्यादा लचीले होते हैं । वे एक-एक चीज को समझते है, महसूस करते है और हमसे संवाद करते है।' अब जानकी के इस पोस्ट पर सुयश राय, दृष्टि धामी, अनीता हसनंदानी समेत कई लोगों ने कमेंट किया है। वैसे नकुल मेहता को आप सभी ने आखिरी बार साल 2012 में आए सीरियल 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबेरॉय' में देखा होगा। इन दोनों ही शो में उन्हें पसंद किया गया था।

11 अप्रैल तक देश में बर्बाद हुई 23 फीसदी कोरोना वैक्सीन, RTI में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

महिला सिपाही ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या करने की आशंका

पति रणवीर को दीपिका ने दी पीटने की धमकी, फैंस ने ले लिए मजे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -