महिला सिपाही ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या करने की आशंका

Apr 20 2021 12:16 PM
महिला सिपाही ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या करने की आशंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली इज्जतनगर थाने में पदस्थ महिला सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया. महिला सिपाही की ख़ुदकुशी से परिवार वालों का भी रो-रो कर बुरा हाल है. साथ ही पुलिस विभाग में भी हड़ंकप मचा हुआ है.

महिला सिपाही ने ख़ुदकुशी क्यों की अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है, किन्तु अंदेशा लगाया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारण निराशा में महिला सिपाही ने यह कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुटी है. 22 वर्षीय मृतका मूलरूप से अमरोहा के बछरायूं थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले फतेवा गांव की निवासी थी और साल 2018 बैच की सिपाही थी. प्रशिक्षण के बाद उनकी पहली पोस्टिंग बरेली के थाना इज्जतनगर में हुई थी. दो दिन पूर्व उसकी ड्यूटी बदायूं में पंचायत चुनाव में लगाई गई थी. शनिवार दोपहर को  वह ड्यूटी पर बदायूं जाने के लिए बस से रवाना हुईं. मगर कुछ देर बाद ही उसने तबीयत खराब होने की बात कही और बस से उतर गई और अपने घर वापस आ गई. 

साथ में रह रही बहन ने देर रात में उसे उल्टी करते हुए देखा तो पुलिस को सूचित किया. इज्जतनगर थाने की पुलिस टीम सिपाही के घर पर आई और उसे एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गई. जहां पर डॉक्टरों ने महिला सिपाही को मृत घोषित कर दिया.

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के एक महीने की लागत जीडीपी का 1-2 प्रतिशत है: बोफो सिक्योरिटीज

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

रिजर्व बैंक ने एआरसी नियमों की समीक्षा के लिए समिति का किया गया गठन